COVID-19 आमिर ने भी किया PM-CARES और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेट

2020-04-08T10:22:45Z

COVID 19 देश में कोरोनावायरस के संक्रमण के चलते किए गए लॉकडाउन की वजह से सभी लोग अपने घरों में बंद हैं ऐसे में लो इनकम क्लास और डेली वेज वर्कर्स जैसे कई लोग काफी परेशानी में हैं उनकी मदद और लोगों के इलाज के लिए सहायता करने के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटीज आगे बढ़ कर डोनेट कर रही हैं इस लिस्ट में अब आमिर खान का नाम भी जुड़ गया है। आमिर ने भी PM CARES और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेशन दिया है।

नई दिल्ली (एएनआई)। COVID-19 के खिलाफ देश की लड़ाई में सहायता के लिए चंदा देने वाले बॉलीवुड हस्तियों की लंबी लिस्ट में सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल हो गए हैं। आमिर ने PM-CARES फंड और महाराष्ट्र मुख्यमंत्री राहत कोष में योगदान दिया है। फाइनेंशियल सपोर्ट करने के अलावा, बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने कहा है कि वे अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में काम कर रहे है डेली वेज वर्कर्स की भी हेल्प करेंगे।

#AamirKhan donates to...
#PMCares
#Maharashtra Chief Minister Relief Fund
⭐ Extended support to the daily wage workers of his forthcoming film #LaalSinghChaddha.#COVID19Pandemic #CoronaVirus #Covid_19 #COVID19

— taran adarsh (@taran_adarsh) April 7, 2020

तरण आदर्श ने किया ट्वीट

फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर खान के डोनेशन के बारे में डिटेल शेयर किए हैं। आदर्श ने ट्वीट किया कि आमिर PM-Cares और महाराष्ट्र CM राहत कोष में डोनेट करने के साथ अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा के डेली वेज वर्कर्स की सहायता करेंगे। अब तक सुपरस्टार शाहरुख खान सहित कई अन्य बॉलीवुड अभिनेताओं ने इस हाईली कंटेजियस कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में सरकार की मदद करने के लिए पीएम-केयर्स फंड में डोनेशन दिया है।

बढ़ रहा है आंकड़ा

इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने मंगलवार को बताया कि पिछले 24 घंटों में COVID-19 के 354 नए मामलों और पिछले 24 घंटों में आठ मौतों के साथ, देश में कोरोनोवायरस पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 4,421 हो गई है।

Posted By: Molly Seth

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.