COVID-19: नहीं रहा स्टार वार्स एक्टर एंड्रयू जैक

COVID 19 से जुड़ी समस्याओं के चलते हॉलीवुड के 76 साल के अभिनेता एंड्रयू जैक की मृत्यु को गई है। एंड्रयू ने फिल्म स्टार वार्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

Updated Date: Wed, 01 Apr 2020 11:07 AM (IST)

वाशिंगटन डी सी (एएनआई)। COVID-19: खबर है कि 'स्टार वार्स' एक्टर एंड्रयू जैक की मंगलवार को कोरोनावायरस से रिलेटेड हेल्थ कांप्लिकेशंस के चलते मृत्यु हो गई है। 76 साल के इस एक्टर के एजेंट जिल मैकुलॉ के अनुसार, उनकी मृत्यु चेरत्सी के एक अस्पताल में हुई है।

हाउस बोट पर था घर

मैकुलॉ ने जानकारी दी कि एंड्रयू लंदन में टेम्स नदी पर बने पुराने पर सही हालत वाले हाउसबोटस में से एक पर रहते थे। वह आदतन आजाद रहने वाले इंसान थे लेकिन अपनी पत्नी के से बेहद प्यार करते थे, कह सकते हैं पागलपन की हद तक। एंड्रयू एक डायलेक्ट कोच भी थे। एंड्रयू की वाइफ गेब्रियल रोजर्स ने ट्विटर पर उनकी डेथ पर शोक प्रकट किया है।

दो दिन पहले वीमारी का पता चला

गेब्रियल ने ट्वीट किया कि आज हमने उन्हे खो दिया। दो लिन पहले जानकारी मिली थी कि वे कोरोनावायरस के संक्रमण का शिकार हो गए हैं। उन्होंने फैन्स से कहा कि उनकी आत्मा की शंति के लिए प्रार्थना करें और उन्हें प्यार के साथ याद करें। मृत्यु के समय उन्हें कोई दर्द नहीं था वे च्पचाप चले गए क्योंकि वो जानते थे कि उनका परिवार उनके साथ है।

We lost a man today. Andrew Jack was diagnosed with Coronavirus 2 days ago. He was in no pain, and he slipped away peacefully knowing that his family were all 'with' him.
Take care out there, lovers x@RealHughJackman @chrishemsworth @RobertDowneyJr pic.twitter.com/fm5LevA8n2

— Gabrielle Rogers (@GabrielleRoger1) March 31, 2020एक्शन और सुपर हीरो मूवीज का रहे हिस्सा

एंड्रयू जैक ने स्टार वार्स में जनरल एमैट के किरदार के अलावा कई फिल्मों में काम किया। वे कई एक्शन से भरपूर औऱ सुपर हीरो मूवीज का हिस्सा रहे हैं। इनमें 'मेन इन ब्लैक: इंटरनेशनल', 'थोर: रैग्नारॉक', 'द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स ट्रायलॉजी' और दो 'एवेंजर्स' जैसी फिल्में शामिल हैं।

Posted By: Molly Seth
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.