-गश्त के दौरान पुलिस ने शक होने पर दबोचा आरोपी

-मांस को भेजा मेडिकल जांच के लिए, मुकदमा दर्ज

Mawana : पुलिस ने शुक्रवार देर रात गश्त के दौरान अमरौली उर्फ बड़ा गांव तिराहे पर मारूति कार में 30 किलो गोमांस के साथ एक युवक दबोच लिया, जबकि उसका साथी मौके फरार हो गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपने फरार साथी का नाम भी पुलिस को बताया। पशु चिकित्सक ने जांच के लिए मांस का सेम्पल लिया और प्रथम ²ष्टया मांस गाय का होने की बात कही। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया।

कस्बे के रहने वाले आरोपी

एसओ रामरतन यादव ने बताया कि पुलिस गश्त के दौरान एचसीपी जबर सिंह ने अमरौली उर्फ बड़ा गांव तिराहे पर शक होने पर मारूति कार सवार दो युवकों को रोका। पुलिस को देख उसमें एक युवक निकलकर फरार हो गया। दूसरे को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए युवक ने अपना नाम जुनैद पुत्र नफीस निवासी फलावदा बताया। जबकि फरार साथी का नाम आरिफ पुत्र बाबू बताया। कार से 30 किलो मांस बरामद हुआ।

आरोपी को भेजा जेल

पुलिस जुनैद को मांस व कार समेत थाने ले गई। पशु क्रूरता अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जुनैद को जेल भेज दिया। फरार आरिफ की तलाश में पुलिस ने दबिश दी, लेकिन वह हत्थे नही चढ़ा। पशु चिकित्सक डॉ। एसके तोमर प्रथम ²ष्टया मांस गाय का बताया और मांस का सेम्पल लेकर जांच के लिए भेज दिया।

Posted By: Inextlive