- IAS week में सीएम इलेवन और आईएएस इलेवन आज होना है क्रिकेट मैच

- नामी नेताओं और आईएएस अधिकारियों ने जमकर की प्रैक्टिस

- मैच में बारिश डाल सकती है खलल

LUCKNOW: संडे को होने वाले मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। पिछले दो दिनों में हुई बारिश में ग्राउंड पर कई जगह पानी लगा हुआ है। मैच होगा या नहीं यह तो संडे को तय होगा, लेकिन मैच के दावेदारों ने शनिवार को प्रैक्टिस में खूब पसीना बहाया। पसीना बहाने वालों में राजा भइया, रेहान नईम, इरफान सोलंकी और नावेद सिद्दीकी शामिल थे। वहीं नवनीत सहगल भी अपनी टीम के साथ प्रैक्टिस करते रहे।

helicopter से पहुंचे CM

शनिवार की शाम सीएम इलेवन और आईएएस इलेवन के लोग प्रैक्टिस कर रहे थे। इसी दौरान गोरखपुर रैली खत्म कर सीएम अखिलेश यादव का भी हेलीकॉप्टर वहीं लैंड किया और सीएम साहब ने मैदान पर पहुंचते ही बॉल थाम ली।

टीम में आने के लिए भी जोड़-तोड़

दोनों ही टीमों में जगह बनाने को लेकर जोड़-तोड़ अभी से शुरू हो चुकी है। इस बार आईएएस इलेवेन में कई खिलाड़ी ऐसे हैं जिनकी खेलने की संभावना बिल्कुल ना के बराबर हैं। इसमें लखनऊ के डीएम रहे अनुराग यादव और पार्थ सारथी सेन शर्मा शामिल हैं। पिछले मैच के के आईएएस एसोसिएशन मैच के मेन खिलाड़ी पार्थ सारथी सेन शर्मा जो एसोसिएशन के सेक्रेटरी भी थे, स्टडी लीव पर आउट आफ कंट्री हैं। ऐसे में टीम का हिस्सा बनने के लिए अभी से अधिकारी अपने अपने जुगाड़ लगाने लगे हैं।

नेताओं में भी जोड़-तोड़

इसी तरह सीएम इलेवन में भी शामिल होने के लिए अभी से जुगाड़ शुरू हो चुका है। यह बात अलग है कि अधिकतर नेताओं ने प्रैक्टिस सेशन से खुद को दूर रखा। प्रैक्टिस के दौरान पिछले मैच में सीएम इलेवन में सेलेक्टर की भूमिका निभाने वाले अभिषेक मिश्रा भी नदारद थे।

Posted By: Inextlive