- स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में खेला गया उद्घाटन मैच

- मुरादाबाद टीएमयू और आरसीसी बरेली के बीच हुआ मुकाबला

BAREILLY:

स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट का फ्राइडे को उद्घाटन हुआ। पहला मैच मुरादाबाद की टीएमयू और बरेली की आरसीसी टीम के बीच हुआ, जिसमें मुरादाबाद की टीम ने बरेली को छह विकेट से हराकर जीत प्राप्त की। टूर्नामेंट का उद्घाटन चीफ गेस्ट नगर आयुक्त राजेश श्रीवास्तव ने किया और स्पेशल गेस्ट भोजीपुरा ब्लॉक प्रमुख योगेश पटेल और अपर नगर आयुक्त ईश शक्ति सिंह रहे।

बरेली ने जीता टॉस

बरेली की आरसीसी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया और 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 132 रन बनाए, जिसमें जुनैद ने 38 व कमलकांत ने 26 रनों का योगदान दिया।

16वें ओवर में ही जीता मैच

मुरादाबाद टीएमयू की ओर से गेंदबाजी करते हुए वासिक ने चार, अमान ने दो व गौरव ने एक विकेट लिया। लक्ष्य का पीछा करने मैदान में उतरी टीएमयू की टीम ने 16.4 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर लक्ष्य प्राप्त कर लिया। उवैरा ने सर्वाधिक 36, गौरव ने 31 व आशू ने 24 रन बनाए। आरसीसी बरेली की ओर से गेंदबाजी करते हुए अब्दुल समद ने दो, नितेश भारद्वाज ने एक विकेट लिया। मैन ऑफ द मैच वासिक को दिया गया। इस मौके पर आरएसओ लक्ष्मी शंकर, संजय दीक्षित, वीरेंद्र अटल, अजीत सक्सेना, विवेक मिश्रा, ओपी कोहली, सुनील सक्सेना आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive