-लोहता थाना के छितौनी में वरूणा किनारे एक गेट के ऐंगल पर गमछे से लटकता मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

-एक दिन पूर्व पत्‌नी की चाकू गोदकर हत्या करने के बाद हो गया था फरार

 

 

छह माह की दूधमुंही बच्चे की खातिर दूध के लिए पैसे मांग रही पत्‌नी की हत्या करने वाले पति की दूसरे दिन रविवार को गमछे से लटकता हुआ शव मिला। इससे लोहता थाना के छितौनी गांव में सनसनी फैल गई। वरूणा नदी किनारे एक गेट की ऐंगल से गमछे के सहारे गुलजार के शव को कब्जे में लेकर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। जिस हाल में शव मिला उसे देखते हुए पुलिस हत्या के बाद शव लटकाने की नजरिये से भी जांच कर रही है।

 

 

26 की रात पत्‌नी को उतारा था मौत के घाट

लोहता थाना प्रभारी राकेश सिंह को रविवार की तड़के सूचना मिली कि वरूणा नदी के किनारे छितौनी गांव स्थित एक कम्पाउंड के मेन गेट पर एक व्यक्ति ने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस पहुंची तो शव की शिनाख्त कोटवा डिहवा निवासी गुलजार उर्फ कल्लू के रूप में हुई। पुलिस 26 जुलाई की रात पत्‌नी गुफरान बानो के हत्या के आरोप में गुलजार की तलाश कर रही थी।

 

पांच फीट के गेट पर कैसे लगेगी फांसी

जो खुद साढ़े पांच फीट का हो वो कैसे लगभग पांच फीट लोहे के गेट पर फांसी लगा सकता है? ये सवाल पुलिस सहित आस-पास लोगों में चर्चा का विषय रहा। गुलजार की हाइट लगभग साढे़ पांच फीट थी और वरूणा नदी किनारे छितौनी गांव में जिस कम्पाउंड के मेन गेट पर गमछे से फांसी लगी, उसकी ऊंचाई भी लगभग पांच फीट है। गमछे से गला कसा हुआ था और गुलजार जमीन पर बैठा हुआ था। बरलहाल, पुलिस हर ऐंगल से जांच कर रही है।

 

सास ने दर्ज कराया था मुकदमा

 

गुफरान बानो की हत्या पर कादिरपुर, जौनपुर निवासी मां आबिदा ने गुलजार पर शनिवार को दहेज हत्या का मुकदमा लोहता थाना में दर्ज कराया था। अभी उसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर ही रही थी कि रविवार की सुबह गुलजार के फांसी लगाए जाने की सूचना मिली।

Posted By: Inextlive