-कॉलेज के निष्कासित लिपिक समेत चार युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज, तीन की तलाश जारी

PRAYAGRAJ: थरवई एरिया स्थित डिग्री कॉलेज की छात्रा से शुक्रवार को गैंग रेप का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आने से हड़कंप मच गया। इस घटना को अंजाम देने वाला कॉलेज से निष्कासित लिपिक व उसके तीन अन्य दोस्त हैं। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। तलाश में जुटी पुलिस मुख्य आरोपित निष्कासित लिपिक को गिरफ्तार कर अन्य तीन की टोह में जुट गई है।

जौनपुर जिले की है छात्रा

जौनपुर जिले की एक छात्रा फाफामऊ में रहकर थरवई एरिया स्थित डिग्री कॉलेज में पढ़ाई करती थी। उसी कॉलेज में थरवई के चंदरपुर बसमहुआ निवासी शिवशंकर लिपिक के पद पर काम करता था। पुलिस को दी गई तहरीर में छात्रा का आरोप है कि कुछ दिन पूर्व कॉलेज से उसे निकाल दिया था। बीते माह 28 जुलाई को कॉलेज गई हुई थी। लौटते समय रास्ते में शिवशंकर मिला और झांसा देकर उसे एक कमरे में ले गया। आरोप है कि उस कमरे में उसके दोस्त रिंकू सोनी, पंकज सिंह व प्रशांत पहले ही मौजूद थे। उसके पहुंचते ही तीनों मुस्कुराते हुए छेड़खानी करने लगे। वह पुलिस को बताई कि विरोध करने पर शिवशंकर सहित उसके तीनों दोस्त मिलकर बारी-बारी रेप किए। इसके बाद मुह खोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए चले गए। धमकी की वजह से वह डर गई थी। उसके डर का फायदा उठाते ही चोरों ब्लैकमेल करने की कोशिश करने लगे। उनकी धमकी व ब्लैकमेलिंग की कोशिश से तंग आकर छात्रा द्वारा दी गई तहरीर पर थरवई पुलिस ने चारों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया। चार में से मुख्य आरोपित शिवशंकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके तीन साथी अब भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। तीनों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

वर्जन

छात्रा की तहरीर पर आरोपित चारों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित शिवशंकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष तीन की तलाश की जा रही है। वह भी जल्द ही पकड़ लिए जाएंगे।

कुलदीप तिवारी, इंस्पेक्टर थरवई

Posted By: Inextlive