मंडुवाडीह के मोढैला रोड पर गुरुवार सुबह पिकअप की चपेट में आने से एक युवक का पैर टूट गया। गुरुवार की सुबह गोपीगंज से चने की दाल लादकर मंडुवाडीह स्थित एक व्यापारी के यहां माल गिराने पिकअप आ रही थी। इस दौरान उसकी टक्कर बाइक से हो गई। हादसे में मानिकपुर मंडुवाडीह निवासी अमरनाथ पटेल (48 वर्ष) का दाहिना पैर टूट गया। घायल को ककरमत्ता स्थित एक प्राइवेट अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद पिकअप पर लदी दाल के बोरे फट जाने से कुछ लोग गिर रही दाल लूटने लगे।

दानगंज में चोरों ने मारा कई घरों में हाथ

चोलापुर दानगंज में चोरों ने बुधवार रात चार घरों में धावा बोला और लाखों का माल ले उड़े। चोर सबसे पहले जूता कारोबारी निजाम के घर में पीछे के रास्ते से घुसे और आलमारी तोड़कर 20 हजार रुपये कैश समेत दो लाख के गहनों को उड़ा दिया। इसके बाद चोरों ने पड़ोस के गोपाल बर्तन वाले के यहां से आठ हजार रुपये नकद समेत सोने की चेन व अन्य सामान चुराये। चोरों ने दो अन्य घरों में भी हाथ मारा।

बीच सड़क पीट गया शोहदा

कोतवाली थाना क्षेत्र के मैदागिन स्थित एक ग‌र्ल्स कॉलेज के पास बुधवार की सुबह छेड़खानी कर रहे एक शोहदे को पब्लिक ने पकड़ लिया। शोहदे को जमकर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने छेड़खानी की धारा में युवक का चालान कर उसे जेल भेज दिया।

भूमाफियाओं से परेशान, पुलिस भी नहीं दे रही है ध्यान

भुल्लनपुर की रहने वाली आरती लगातार भूमाफियाओं की शिकायत पुलिस से कर रही है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। महिला का आरोप है कि उसकी एक बिस्वा जमीन को जबरन कुछ लोग खरीदना चाहते हैं लेकिन पुलिस सुन नहीं रही है।

बंटवारे के चक्कर में चाचा भतीजे में हुई जमकर मारपीट

लोहता के भिठारी गांव में गुरुवार को पारिवारिकजमीन के बंटवारे को लेकर चाचा भतीजे में जमकर मारपीट हो गई। गांव के अभिनव त्रिपाठी व अभिषेक त्रिपाठी ने अपने ही सगे चाचा पर आरोप लगाया है कि पिता के निधन के बाद चाचा व उनके बेटे आये दिन जमीन से बेदखल करने की धमकी देते है और विरोध करने पर मारपीट के लिए उतारु रहते हैं। गुरुवार को भी चाचा और दोनों भतीजों में जमकर मारपीट हुई। जिसके बाद मामला थाने तक पहुंचा।

Posted By: Inextlive