थर्सडे को सिटी के आस-पास अंचल में क्राइम की घटना घटित हुई। जहां एक ओर चोरों ने शिक्षक के घर को निशाना बनाकर लाखों पार कर दिए वहीं संदिग्ध हालत में एक अधेड़ की बॉडी मिली। इसके अलावा भी दूसरे क्राइम हुए। पूरी खबर जानने के लिए पढ़े ये स्टोरी

शिक्षक के घर में लाखों की चोरी

HOLAGADH: होलागढ़ थाना क्षेत्र के कस्तुरीपुर कस्तुरी गांव में एक शिक्षक के घर को चोरों ने निशाना बनाया। गांव के विवेक कुमार तिवारी फतेहपुर में शिक्षक हैं। वेडनसडे नाइट वह फैमिली के साथ सो रहे थे कि दूसरे कमरे के दरवाजे में लगे ताले को तोड़कर चोरों ने रखे संदूक व अटैची में रखे लाखों के सोने चांदी के जेवरात सहित 12 हजार रुपए कैश उड़ा दिए। सुबह जब विवेक ने कमरे का नजारा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी।

संदिग्ध अवस्था में लटकती मिली अधेड़ की बॉडी

JALALPUR: उतरांव थाना क्षेत्र के कहरा बाग गांव में थर्स डे मॉर्निग संदिग्ध अवस्था में निवासी कमल चन्द भारतीय का छप्पर के धन्नी से लटकता हुआ शव मिला। पुलिस रिकार्ड के मुताबिक कमल चन्द भारतीय अपने पिता तथा भाइयों से अलग दो बच्चों के साथ छप्पर में रहता था। उसकी पत्‍‌नी की आठ साल पहले ही मौत हो चुकी है। थर्स डे मॉर्निग उसकी बॉडी संदिग्ध हालत में छप्पर के धन्नी से लटकती हुई मिली। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने बरामद की दो लाख की स्मैक

SAINI: सैनी कोतवाली के पास चौराहे पर वाहन चेकिंग के दौरान वेडनसडे नाइट पुलिस की संयुक्त टीम ने फोर व्हीलर गाड़ी से दो लाख की स्मैक बरामद की है.दरअसल, मुखबिर की सूचना पर पुलिस सैनी हाइवे चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इस बीच इलाहाबाद की ओर जा रही विस्टा कार से पुलिस ने दो सौ एक ग्राम स्मैक बरामद किया है। इसकी कीमत दो लाख रुपए आंकी गई है। पकड़े गए युवकों ने अपनी शिनाख्त सर्वेश कुमार व संदीप निवासी कटरा इलाहाबाद के रूप में दी है।

टवेरा को बचाने के चक्कर में पलटी ट्रक

LALGOPALGANJ: नवाबगंज थाना क्षेत्र के अंधियारी जीत का पूरा गांव के सामने इलाहाबाद लखनऊ मार्ग पर थर्सडे मॉर्निग लखनऊ की ओर से आ रही टवेरा को बचाने के चक्कर में मेजा से गिट्टी लाद कर सवलवन जा रही ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गई.जिससे ट्रक डाइवर पुष्पराज पटेल 30 व कंडक्टर दीपक कुमार 22 गम्भीर रूप से घायल हो गए।

पत्‍‌नी से कहासुनी होने पर खाया जहरीला पदार्थ

GAUHANIA: घूरपुर थाना क्षेत्र के तातारगंज गांव में पत्‍‌नी से विवाद के बाद एक युवक ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उक्त गांव निवासी सोनू सिंह ख्ख् की थर्सडे को अपनी पत्‍‌नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिससे क्षुब्ध होकर उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी तबीयत अचानक बिगड़ने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई.उन्होंने उसे इलाज के लिए जसरा स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Posted By: Inextlive