सैटर डे को अंचल में क्या क्या हुए क्राइम जानने के लिए पढ़े ये स्टोरी

किशोरी से छेड़छाड़, केस दर्ज

PAINSA: थाना क्षेत्र के कैमा गांव में एक किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। दरअसल, किशोरी वेडनसडे ईवनिंग खेत की तरफ गई थी। इसी बीच गांव के ही एक युवक ने उसे दबोच लिया और छेड़छाड़ करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर आस-पास के लोग दौड़े तो युवक भाग निकला। किशोरी के परिजनों ने मामले की लिखित शिकायत थाना पुलिस से की। पुलिस ने जांच के बाद आरोपी युवक के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की।

सोरांव में गल्ला व्यापारी को गोली मारी

SORAON: सोरांव थाना क्षेत्र के बरई शिव गेट के पास इलाहाबाद प्रतापगढ़ मार्ग पर सैटर डे को बदमाशों ने एक गल्ला व्यापारी को गोली मार दी। इलाहाबाद के मुठठीगंज निवासी सुधीर अग्रहरि 35 आस-पास के जिले में गल्ला का व्यापार करते हैं। हर सैटर डे वह प्रतापगढ़ के विश्वनाथगंज स्थिति गल्ला मंडी व्यापार करने बाइक से जाया करता थे। सैटर डे को वो वहीं से वापस लौट रहे थे। रास्ते में सोरांव थाने से आगे बरई शिव गेट के पास बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आस पास के लोग दौड़े, जिससे बदमाश लूट जैसी घटना को अंजाम नहीं दे सके।

अपहृत युवक की तालाब में मिली लाश

SHAHSON: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के इफ्को चौकी अन्तर्गत वीरकाजी गांव में सैटर डे मॉर्निग मनरेगा तालाब में अपहृत यशवंत की लाश मिली। दरअसल, ट्यूजडे ईवनिंग यशवन्त अपने कजिन पवन के साथ गांव के तालाब पर गया था। जहां पर पवन के अनुसार तीन अज्ञात लोगों ने मारपीट कर यशवन्त का अपहरण कर लिया व पवन पर भी चाकू से प्रहार कर घायल कर दिया था लेकिन वह जान बचाकर घर भाग आया और यशवन्त के परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने इस घटना की लिखित तहरीर फूलपुर कोतवाली में वेडनस डे को देते हुए कार्यवाही की मांग की थी।

कलह से ऊबकर विवाहिता ने दी जान

TEVA: सदर कोतवाली क्षेत्र के भद्दुरपुर गांव में घरेलू कलह से ऊबकर एक विवाहिता ने जहर खा लिया.उक्त गांव निवासी रामनाथ पाल की शादी चार साल पहले फतेहपुर जनपद के खखरेरू दरियामऊ निवासी बैजनाथ की बेटी प्रभा देवी के साथ हुई थी। गैर जनपद में रहकर प्राइवेट नौकरी करने वाला रामनाथ इन दिनों वह गैर जनपद में ही है। प्रभा ससुराल में घरेलू कलह से बेहद परेशान रहा करती थी। फ्राइडे ईवनिंग उसने जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ती देख परिजन उसे एसआरएन ले जा रहे थे कि उसने रास्ते में दम तोड़ दिया।

आग से झुलसकर महिला की मौत

PURAMUFTI: चरवा थाना क्षेत्र के चिल्ला शहबाजी गांव में ढिबरी की चिंगारी की चपेट में आकर आग से झुलसी महिला की मौत हो गई.दरअसल, उक्त क्षेत्र निवासी

रामचंद्र की पत्नी सैटर डे मॉर्निग घर की कोठरी से कुछ सामान निकाल रही थी कि कोठरी में जल रही ढिबरी की चिंगारी ने उसके कपड़े को अपनी चपेट में ले लिया। आवाज सुन आग बुझाने पहुंचे रामचंद्र का हाथ भी झुलस गया। चादर डालकर आग पर काबू पाया गया। विवाहिता को परिजनों ने एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई।

सड़क दुर्घटना में घायल युवक ने दम तोड़ा

SORAON: होलागढ़ थाना क्षेत्र के एसआरएन अस्पताल एडमिट एक युवक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दरअसल, उक्त गांव निवासी कमल थर्सडे को कहीं जा रहा था। रास्ते में सायकिल सवार को बचाने के चक्कर में बाइक लेकर पलट गया, जिससें वह गंभीर रूप से घायल हो गया.परिजनों ने उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया जहां हालत गंभीर होने पर उसे एसआरएन रेफर कर दिया गया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Posted By: Inextlive