सिटी के आस पास के एरिया अंचल में फ्राइडे को क्राइम की कई घटनाएं घटित हुई। कहीं रेप की वारदात सामने आई तो कहीं चोरों ने घर व स्कूल को निशाना बनाते हुए हाथ साफ किया। पूरी खबर जानने के लिए पढ़े ये स्टोरी

MEJA: खीरी थाना क्षेत्र के बरहा गांव में किशोरी को बहला फुसला कर रेप किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। उक्त गांव निवासी दीनानाथ (परिवर्तित नाम) को थर्सडे को जानकारी हुई कि उनकी सोलह वर्षीय बेटी प्रेगनेंट है। किशोरी ने बताया कि गांव के ही विनय कुमार आदिवासी से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। प्रेमी शादी का झांसा देकर पिछले कई महीनों से उसके साथ रेप कर रहा है। उसे जब गर्भवती होने की जानकारी हुई तो उसने शादी के लिए दबाव बनाया लेकिन प्रेमी ने इंकार कर दिया। मामले की जानकारी होने पर फ्राइडे को खीरी पुलिस को उक्त युवक के खिलाफ दुराचार की तहरीर दी है।

पड़ोसी पर लगाया बेटी के साथ रेप के प्रयास का आरोप

SORAON: सोरांव थाना क्षेत्र के बरामऊ गांव में रेप के प्रयास का मामला प्रकाश में आया है। उक्त गांव निवासी लालाराम की बेटी फूला के साथ (परिवर्तित नाम) दो दिन पहले पड़ोस का ही युवक उसके साथ जोर जबरदस्ती कर रहा था। किशोरी के शोर मचाने पर परिजन मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले में थानाध्यक्ष सोरांव ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हादसे में भतीजे के बाद चाचा की भी मौत

PHOOLPUR: फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के प्रतापपुर उग्रसेनपुर मार्ग पर थर्सडे नाइट सोइराई गांव के पास साइकिल से घर जा रहे चाचा-भतीजे को एक अज्ञात वाहन ने रौंद दिया था जिससे भतीजे की तो घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी तथा गम्भीर रूप से घायल चाचा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। बरेस्ता कला गांव निवासी राजेन्द्र कुमार 25 अपने चाचा 35 को साइकिल पर बैठा कर घर वापस जा रहा था कि सोइराई गांव के सामने एक अज्ञात वाहन ने दोनो को अपनी चपेट में ले लिया।

ग्रामीणों के हत्थे चढ़े मैजिक सवार आलू चोर

MAUAIMA: मऊआइमा थाना क्षेत्र के जोगापुर मण्डी में आलू की बोरियों को मैजिक पर लादकर चोरी कर रहे दो युवकों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। दरअसल, उक्त क्षेत्र सब्जी मंडी व्यापारी मिथलेश की आलू की बड़ी खेप डंप की हुई है। फ्राइडे को मैजिक सवार महेन्द्र कुमार व अशोक कुमार मंडी पहुंचे और दांव पाकर आलू की बोरियां लादने लगे। तभी एक व्यापारी ने उन्हें देख लिया। दोनों युवक भागने लगे तो ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

बेरावां प्राथमिक विद्यालय में चोरी

ATRAMPUR: नवाबगंज थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बेरावां में थर्सडे नाइट चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। दरवाजे की साह-चौखट काटकर रसोई घर में घुसे चोरों ने अग्नि शमन के सिलेण्डर समेत खाना बनाने व रखने के बर्तन आदि पर हाथ साफ कर दिया। मामले की जानकारी सुबह होने पर प्रधानाध्यापिका साधना पाण्डेय ने नवाबगंज थाने में मामले की शिकायत की है।

Posted By: Inextlive