-पुलिस ने आरोपी अब्दूल मजीद को अरेस्ट कर भेजा जेल

-पहले भी रंगदारी को लेकर धमकी देने का है आरोप

JAMSHEDPUR: साकची मार्केट में आपसी विवाद व मारपीट कर रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने अब्दूल मजीद को अरेस्ट कर जेल भेज दिया। उनके खिलाफ अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मार्केट में दुकानदार के साथ मारपीट कर रंगदारी मांगने व छिनतई का आरोप लगया गया है। दर्ज मामले के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अब्दूल मजीद को अरेस्ट कर लिया है। बताया जा रहा है कि अब्दूल मजीद भाजपा नेता है।

मारपीट की

घटना पांच मार्च की है। इस संबंध में साकची मार्केट में दुकान चलाने वाले विमल साहू ने अपनी कम्प्लेन में कहा है कि अब्दूल मजीद, मो कल्लू व नबी हुसैन जिनकी साकची सब्जी मार्केट में गद्दी है, अपने सहयोगी बुल्लू के साथ उसके पास पहुंचे और गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। वे लोग उससे रंगदारी की मांग कर रहे थे और इससे इनकार करने पर उसके साथ मारपीट की गई।

पॉकेट से निकाले क्भ् हजार

विमल साहू ने कहा कि मारपीट के दौरान उसे रंगदारी नहीं देने को लेकर चेतावनी भी दी गई। उसने कहा कि इससे पहले भी रंगदारी की मांग को लेकर उसे धमकी दी गई थी। विमल साहू ने अपनी कम्प्लेन में कहा है कि मारपीट के क्रम में अब्दूल मजीद ने उनकी पॉकेट से क्भ् हजार रुपए भी निकाल लिए। इस बीच स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव किया तो वे वहां से भागकर साकची थाना पहुंचे और कम्प्लेन दर्ज कराई।

Posted By: Inextlive