ALLAHABAD: सैटरडे को अंचल में कई क्राइम हुए। जहां एक ओर घर के बाहर सो रही महिला को युवक ने हवस का शिकार बनाया वहीं चेन स्नेचर्स ने बाइक सवार महिला के गले से चेन खींच ली। इसी प्रकार और भी क्राइम हुए। आगे जानने के लिए पढ़ें से स्टोरी

घर के बाहर सो रही महिला से रेप

SIRATHU : सैनी कोतवाली क्षेत्र के सौंरई बुजुर्ग गांव में घर के बाहर सो रही महिला के साथ गांव के ही एक युवक जगंसी प्रसाद ने उस समय रेप किया जब वह घर के बाहर झोपड़ी में सो रही थी। विरोध करने पर उसने महिला को बेरहमी से पीटा और फरार हो गया। जानकारी होने पर परिजनों ने मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस से की।

दिन दहाडे़ महिला के गले से सोने के चेन की

SHANSHO: थरवई थाना क्षेत्र के भोपतपुर गांव के पास सैटर डे को बाइक सवार बदमाशों चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दिया। दरअसल, सुरेन्द्र श्रीवास्तव अपनी पत्‍‌नी सुमन श्रीवास्तव व तीन वर्षीय बेटी सगुन के साथ बाइक से जा रहे थे.रास्ते में पल्सर सवार दो बदमाशों सुमन के गले से चेन खींची और फरार हो गए। इस दौरान सुमन व उसकी बेटी बाइक से गिर कर घायल हो गए।

बेटे की करतूत पर परिवार को पीटा

KANALI: सरायअकिल थाना क्षेत्र के कनैली गांव में प्रेमी बेटे की करतूत का खामियाजा परिवार वालों को भुगतना पड़ा। दरअसल,मुन्नूलाल का बेटा माह भर पहले गांव की एक किशोरी को लेकर भाग निकला। किशोरी के परिजनों ने मामले की शिकायत थाना पुलिस से भी की। इसी मामले में सैटर डे को दोनों के परिजनों में कहासुनी और मारपीट भी हुई।

सर्पदंश से बच्ची की मौत

KAUSHAMBI: पश्चिमशरीरा थाना क्षेत्र के कोल्हुआ गांव में सैटरडे को सर्पदंश से बालिका की मौत हो गई.गांव के साबिर अली की आठ वर्षीय बेटी साबरीन घर के किचेन से आटा निकालने गई थी। इस बीच उसे जहरीले सर्प ने काट लिया। उसकी हालम बिगड़ती देख घर वाले उसे झाड़ फूंक के लिए ले गए। हालत में कोई सुधार न होने पर घर वालों ने उसे स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया जहां उसकी मौत हो गई।

Posted By: Inextlive