-लोहता में दिनदहाड़े हुई वारदात, बदमाशों ने टीवी देख रहे बच्चे को कमरे में बंद कर की लूटपाट

-पीडि़त महिला ने देवर पर लूट करने का लगाया आरोप, थाने में दी तहरीर

VARANASI

लोहता के बजरंग नगर कालोनी में शनिवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े स्वास्थ विभाग की सुपरवाइजर शांति मिश्र के घर पर धावा बोल दिया। घर में घुसे बदमाशों ने उनके पोते के कमरे को बाहर से बंद कर दिया और आलमारी तोड़कर कैश समेत लाखों रुपये का सामान लूट लिए। कमरे में बंद बालक ने अपने दादा को फोन कर वारदात की जानकारी दी। जब तक वह बाजार से घर पहुंचते बदमाश घर लूटे गए माल को लेकर फरार हो चुके थे। दादा की सूचना पर पहुंची पत्नी शांति ने अपने देवर पर लूट करने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ लोहता थाने में तहरीर दी है। लुटेरे डेढ़ लाख रुपये कैश सहित साढ़े तीन लाख रुपये के गहने लूटकर ले जाने में सफल रहे।

घर खुला छोड़ना पड़ा भारी

शांति देवी के पति बेचन मिश्र दोपहर में बाजार की ओर निकल गये थे। घर पर उनका पोता दिव्य प्रकाश मिश्र था। वह एक कमरे में टीवी देख रहा था। घर का दरवाजा खुला हुआ था। इस बीच घर में घुसे बदमाशों ने दिव्य के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। इसके बाद बगल के कमरे में जाकर आलमारी तोड़ने लगे। तोड़फोड़ की आवाज सुन दिव्य ने बाहर निकलना चाहा तो दरवाजा बंद मिला। इस पर उसने दादा को फोन कर घटना की जानकारी दी। लेकिन जब तक वह घर पहुंचे तब तक बदमाश अपना काम कर निकल चुके थे।

स्वास्थ विभाग में तैनात शांति मिश्र की पोस्टिंग हरहुआ में है। वह रोज की तरह ड्यूटी पर गयी थीं। उनका उनके देवर के साथ जमीन का विवाद चल रहा है।

Posted By: Inextlive