-मंडुवाडीह पुलिस व क्राइम ब्रांच ने रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत रेड लाइट एरिया से युवती को कराया मुक्त, चार हिरासत में

एक मां ने नहीं सोचा था कि आठ साल पूर्व घर से गायब किशोरी को वह दोबारा कभी पा सकेगी। मगर, जब उम्मीद की किरण जगी तो फरिश्ता बनी खाकी ने घिनौने दलदल रेड लाइट एरिया से युवती को बाहर निकाला और मां को सौंप दिया। सालों बाद एक दूसरे को सामने देख दोनों की आंखे छलक पड़ी। बुधवार को यह सीन मंडुवाडीह थाना के शिवदासपुर रेड लाइट एरिया में देख हर किसी की आंखे डबडबा गई। एसएसपी आनंद कुलकर्णी के आदेश पर चेतगंज सीओ अंकिता सिंह के नेतृत्व में मंडुवाडीह पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम ने युवती को रेस्क्यू कर मुक्त कराया। मामले में महिला-पुरूष सहित चार लोगों को हिरासत में लिया गया है।

घर से खेलते वक्त हो गई थी गायब

चंदौली के कमालपुर निवासी दंपत्ति ने एसएसपी आनंद कुलकर्णी को लेटर लिखकर गुहार लगाई थी। दम्पति के लिखे लेटर के अनुसार 8-9 साल पहले उनकी 12 वर्षीय बेटी घर के बाहर से खेलते वक्त गायब हो गयी थी, जिसकी कई जगह तलाश की गई मगर वो नहीं मिली। 8-9 साल बीत जाने के बाद उनके एक रिश्तेदार ने ये सूचना दी कि बेटी मंडुआडीह के शिवदासपुर स्थित रेड लाइट एरिया के एक कोठे में कैद है। दम्पति ने इसके बाद अपने दूसरे रिश्तेदार को ग्राहक बना के बताये गये कोठे में भेजा और युवती की तस्वीर खिंचवाई और वीडियो भी बनवाया। आश्वस्त हो जाने के बाद कि ये युवती उनकी ही खोई हुई बेटी है, तो दम्पति ने वाराणसी पुलिस से अपनी बेटी को कोठे के चुंगल से छुड़ाने की गुहार लगाई थी।

अन्य कई घरों पर संदेह

दम्पति की गुहार के बाद बुधवार को क्राइम ब्रांच व मंडुआडीह थाने की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए शिवदासपुर स्थित एक मकान में छापेमारी की और यहां से युवती को मुक्त कराया। पुलिस ने इस मकान से रेस्क्यू कर दो पुरुषों सहित 4 महिलाओं को हिरासत में ले है। इस दौरान सीओ अंकिता सिंह, थाना प्रभारी मडुवाडीह संजय त्रिपाठी, मडुवाडीह चौकी इंचार्ज अमित कुमार सिंह, क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर विक्रम सिंह, डीएलडब्लू चौकी इंचार्ज राघवेंद्र प्रताप सिंह आदि रहे। पुलिस को भनक लगी है कि ऐसे ही अधिकतर कई घरों में घिनौना धंधा हो रहा है। जिनके खिलाफ छापेमारी की तैयारी चल रही है।

Posted By: Inextlive