-स्कार्पियो सवार मनबढ़ों से बहन को बचाने आए भाई को बंदूक के कूंदे पीटा

-घटना से आक्रोशित भीड़ ने किया हंगामा, मनबढ़ों के खिलाफ मुकदमा

भेलूपुर थाना इलाके के चेतमणि चौराहा के पास स्कार्पियो सवार दबंगों ने शुक्रवार की रात भाई-बहन को पीटकर अधमरा कर दिया। गनर की बंदूक छीन कूंदे से भाई को बुरी तरह पीटा। यह देख आसपास के लोग आक्रोशित गए। मनबढ़ों को पिटाई करने के लिए दौड़ाया तो पास में मौजूद डायग्नोस्टिक सेंटर में घुस गए। बवाल की सूचना पर पहुंची भारी फोर्स ने किसी तरह स्थिति को काबू किया।

दो गनर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

भाई को बंदूक के कूंदे से पीटा

रात करीब नौ बजे जवाहर नगर कालोनी मोड़ के पास दो युवतियां स्कूटी खड़ीकर फास्ट फूड की दुकान पर कुछ खाने गई थीं। इसी बीच ब्लैक कलर की स्कार्पियो आ गई और रास्ते में स्कूटी खड़ी देख गाली देते हुए दो-तीन युवक कार से नीचे उतर गए। अभी आसपास के लोग देख ही रहे थे कि मनबढ़ों ने स्कूटी तोड़नी शुरू कर दी। अपनी स्कूटी टूटते देख फास्ट फूड की दुकान पर खड़ी दोनों युवतियां पहुंच गई और विरोध की तो मनबढ़ों ने युवतियों की पिटायी कर दी। एक युवती ने इसकी जानकारी अपने भाई को मोबाइल से दी तो, मनबढ़ों ने मोबाइल तोड़ दिया। भाई के पहुंचने पर दबंग बंदूक के कूंदे से बेरहमी से पीटने लगे। यह देख इलाके के दुकानदार एकजुट हो गए और मनबढ़ों को दौड़ा लिया। भीड़ से बचने के लिए मनबढ़ डायग्नोस्टिक सेंटर में छिप गये। आक्रोशित भीड़ के सड़क हंगामा कर शुरू कर दिया।

आधे घंटे किया तांडव

स्कार्पियो सवार मनबढ़ चौराहे पर आधे घंटे तक तांडव करते रहे लेकिन सामने पिकेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी सूचना नहीं मिली। घटना की सूचना डायल-100 को दी गई तो मौके पर पुलिस पहुंची। मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद लंका, भेलूपुर, लक्सा, सिगरा, मंडुवाडीह सहित आधा दर्जन थानों की फोर्स पहुंच गई। एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने मामले में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई करने का भेलूपुर पुलिस को निर्देश दिया। पीडि़त भाई-बहन के परिजन भी मौके पर पहुंच आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

आए दिन करते हैं मारपीट

मारपीट की घटना के बाद इलाकाई दुकानदार भी लामबंद हो गए। पुलिस को बताया कि आए दिन स्कार्पियो सवार मनबढ़ दबंगई दिखाते है। रास्ते में गाड़ी खड़ी करने वालों को मारना पीटना इनके आदतों में शुमार है। दबंगई दिखाने वाले रियल इस्टेट से जुड़े कारोबारी भी है। इसमें कुछ के ताल्लुकात हाल ही में मारे गए पूर्वाचल के एक माफिया से भी जुड़े हुए थे।

Posted By: Inextlive