VARANASI:

मंडुवाडीह के कंदवा में बुधवार की शाम पत्‍‌नी से विवाद के बाद एक युवक ने आग लगा ली। कंदवा का रहने वाला बिंदू भारती बुधवार शाम नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पत्नी से विवाद करने लगा। जिसके बाद पत्‍‌नी ने उसे भला-बुरा कह दिया। ये बात उसको नागवार गुजरी और उसने खुद पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर खुद को आग लगा ली। जिसके बाद परिजनों ने आग पर काबू कर उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मामूली विवाद में दो भाईयों को पड़ोसियों ने पीटा

VARANASI:

सिगरा के लहंगपुरा में मामूली विवाद में बुधवार को दो सगे भाईयों को पड़ोसियों ने लाठी डंडों से पीट दिया। पुलिस के मुताबिक किसी बात को लेकर पड़ोस के आजम ने दो भाईयों शहजादे और वाजिद पर लाठी-डंडे से उनपर हमला बोल दिया। जिसमें दोनों को चोटें आई हैं। दोनों भाईयों का इलाज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया।

ट्रेन से कटकर दो महिलाओं की गई जान

VARANASI:

बुधवार को ट्रेन की चपेट में आने से दो महिलाओं की मौत हो गई। पिंडरा के विक्रमपुर रेलवे फाटक के पास बुधवार की दोपहर वाराणसी-जौनपुर मार्ग पर एक महिला पहुंची और ट्रेन के आगे कूद गई। कुछ देर बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने महिला की शिनाख्त पास के गांव के केदार पटेल की पत्‍‌नी आरती पटेल के रुप में की। परिजनों के मुताबिक आरती की दिमागी हालत ठीक नहीं थी। इसके अलावा बाबतपुर रेलवे स्टेशन के पास धान का बोझ लेकर रेलवे फाटक पार कर रही भ्0 वर्षीय राजपत्ती देवी की मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को बगैर सूचना दिए शव का दाह संस्कार करा दिया।

Posted By: Inextlive