RANCHI: जगन्नाथपुर थानाक्षेत्र के पटेल स्कूल के समीप रहने वाले उत्पाद विभाग कर्मी अनुज कुमार सिन्हा पर जानलेवा हमला करने वालों का खुलासा हो गया है। पुलिस ने कांड की साजिश रचने वाले मास्टरमाइंड गंगा साव को गिरफ्तार कर लिया है। वह एयरपोर्ट के समीप हेथु इलाके का रहने वाला है। पुलिस ने उसके पास से उसकी लाल रंग की ब्रिजा कार भी बरामद कर ली है। गंगा साव से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। वहीं, उसकी निशानदेही पर अन्य शूटर्स की गिरफ्तारी के लिए भी टीम लगातार छापेमारी कर रही है। माना जा रहा है कि मंगलवार को पुलिस विभाग मामले से पर्दा उठा सकता है।

अवैध शराब कारोबारी है गंगा साव

पुलिस गिरफ्त में आने वाला गंगा साव अवैध शराब का कारोबार करता है। कुछ दिनों पूर्व ही उत्पाद विभाग के दारोगा प्रवीण चौधरी और अनुज सिन्हा के साथ पुलिस टीम ने गंगा के ठिकाने पर छापामारी की थी। इलाके में गंगा को काफी बड़ा शराब माफिया माना जाता है। उसके ठिकाने से पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद किया।

एयरपोर्ट के आसपास बढ़ रहा शराब कारोबार

हाल के दिनों में एयरपोर्ट के आसपास तेजी से अवैध शराब का कारोबार फैल रहा है। सूत्रों की मानें तो पूरे मामले में उत्पाद विभाग के कुछ अधिकारियों को भी मैनेज किए जाने की चर्चा तेज है।

क्या है मामला

16 अक्टूबर की देर रात 11.45 बजे जगन्नाथपुर सेक्टर 2 साइट 5 में पटेल स्कूल के समीप उत्पाद विभाग के कर्मी अनुज सिन्हा को लाल ब्रिजा पर सवार अपराधियों ने गोली मारी थी। उसे गंभीर हालत में रिम्स में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मारुति कंपनी से लाल ब्रिजा खरीदने वालों की लिस्ट निकाली, जिसके बाद खुलासा हुआ कि हेथु का गंगा साव लाल ब्रिजा पर चला करता है। पुलिस ने गंगा को उसकी कार समेत गिरफ्तार कर लिया है।

Posted By: Inextlive