पर्स छीन कर भाग रहा था, जमकर धुनाई के बाद किया गया पुलिस के हवाले

ALLAHABAD: सरेराह छिनैती कर भाग रहे उचक्के को अलोपीबाग चुंगी के पास राहगीरों ने पकड़ लिया। इस दौरान पब्लिक ने उसकी जमकर पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने मिथुन नामक उचक्के को हिरासत में ले लिया। तलाशी में उसके पास से नकदी और पर्स मिला।

झपट्टा मारकर छीना था पर्स

प्रतापगढ़ के लालगंज थाना क्षेत्र के मिश्रपुर गांव के बृजेश नारायण गुरुवार को सिटी के एक निजी हॉस्पिटल आए थे। यहां से अलोपीबाग चुंगी के पास पहुंचे। वहां आटो वाले को पैसा देकर पर्स जेब में रख रहे थे, इसी बीच उचक्के ने झपट्टा मार पर्स छीन लिया और भागने लगा। शोर मचाने पर टेंपो चालक और राहगीरों ने युवक को दौड़ा लिया। भीड़ ने उसे पकड़ कर पीटना शुरू कर दिया। सूचना पर दारागंज पुलिस पहुंची अभियुक्त को हिरासत में लिया। बृजेश की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर दारागंज विनीत सिंह ने बताया कि अभियुक्त मिथुन यादव पुत्र मुन्ना स्टैनली रोड सिविल लाइंस का निवासी है।

लीडर रोड पर उड़ा दिया बैग

शाहगंज थाना क्षेत्र के लीडर रोड पर एक मुसाफिर का बैग उड़ा दिया गया। नवाबगंज निवासी अनूप कुमार स्टेशन पर एक होटल में खाना खाकर सिविल लाइंस बस अड्डा पर आने के लिए वाहन का इंतजार करने लगे। तभी पीछे से आए एक युवक ने रास्ता पूछते हुए बैग छीन लिया और फरार हो गया। शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने पीछा किया लेकिन पकड़ नहीं सके।

Posted By: Inextlive