RANCHI : सुखदेवनगर थाना एरिया के इरगूटोली मे अपराधियों की गोलीबारी में रविरंजन सिंह बाल-बाल बच गए। शनिवार की दोपहर पौने दो बजे की यह वारदात है। रवि के पिता का ट्रांसपोर्ट का कारोबार है। उन्होंने सुखदेवनगर थाने में आलोक कुमार मिश्रा, चंदन साव, टुटू सिंह, गब्बर चौधरी और बबलू चौधरी के विरूद्व नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

यह है मामला

शुक्रवार की रात भोजपुरी गायिका देवी के कार्यक्रम के दौरान आलोक मिश्रा व चंदन साव स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहा था। काली पूजा समिति का सदस्य होने के नाते रवि रंजन सिंह ने दोनों को मंच पर चढ़ने से रोक दिया। चंदन साव व आलोक मिश्रा ने मुहल्ले के ही टुटू सिंह, बबलू चौधरी, गब्बर चौधरी को इसकी जानकारी दी।

पिस्टल व कारतूस बरामद

शनिवार दोपहर पौने दो बजे के करीब जब रवि रंजन अपने घर के पास खड़ा था तब आलोक मिश्रा और चंदन साव ने फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद वे फरार हो गए। इसके बाद महिलाओं ने पुलिस को एक पिस्टल व एक कारतूस सौंपा है। कोतवाली एएसपी अंशुमान कुमार, सुखदेवनगर थाना प्रभारी उदय प्रताप सिंह समेत कई पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे।

आरोपी के पैरवी के लिए आए एसटीएफ डीएसपी

एसटीएफ डीएसपी विजय कुमार इस मामले में आरोपी बनाए गए आलोक मिश्रा के पक्ष में पैरवी करते देखे गए। किशोरगंज में ही आलोक मिश्रा और डीएसपी विजय कुमार का घर है। टुटू सिंह बख्तियारपुर का रहनेवाला है। वह अपने बड़े भाई की हत्या के आरोप में पहले भी जेल जा चुका है।

Posted By: Inextlive