भुक्तभोगी ने कोतवाली थाना में दर्ज कराई एफआईआर, पुलिस कर रही मामले की छानबीन

RANCHI : हिंदपीढ़ी थाना एरिया के तिवारी टैंक के पास रहनेवाले मुजाहिद इस्लाम की स्कूटी की डिक्की से दो लाख रुपए निकालकर दो उचक्के फरार हो गए। उचक्के बाइक से आए थे। इस बाबत उन्होंने कोतवाली थाना एरिया में एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ऐसे हुई घटना

मुजाहिद इस्लाम दोपहर 1.30 बजे के करीब घर से तीन लाख रुपए लेकर लेकर निकले थे। अपर बाजार स्थित एसबीआई शाखा में कुछ रकम जमा करने के बाद बाकी रुपए आईसीआईसीआई बैंक में जमा करने के लिए वे जा रहे थे। चिन्मय आश्रम के पास उनका स्कूटर का टायर पंक्चर कर गया। पंक्चर बनाने के लिए वे गैराज की ओर जा रहे थे। इस बीच बाइक पर आए दो युवकों ने उनसे कहा कि आपके रुपए जमीन पर गिरे हैं। जब वे अगल-बगल देख रहे थे तो युवकों ने स्कूटी की डिक्की खोल ली और दो लाख रुपए लेकर फरार हो गए।

सीसीएल में फर्जी सर्टिफिकेट पर नौकरी कर रहे लोगों की पुलिस कर रही तलाश

सीसीएल में फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी करनेवालों की तलाश में पुलिस ने मंगलवार को कई ठिकानों पर छापेमारी की। इस दौरान दो युवकों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। एसएसपी प्रभात कुमार को सूचना मिली थी कि सीसीएल में कई कर्मी फर्जी फर्जी सर्टिफिकेट के आधार पर नौकरी कर रहे हैं। इसके बाद उन्होंने सिविल एसडीओ, चुटिया थानेदार और लोअर बाजार थानेदार को मामले की छानबीन का जिम्मा सौंपा। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू की। एसएसपी ने बताया कि इस मामले की जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही ऐसे लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

Posted By: Inextlive