- दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑटो एक्सपो-2019 का हुआ समापन

- दिग्गज कंपनियों ने पेश किये अपने लेटेस्ट मॉडल्स

- ऑफर्स की जानकारी करने उमड़ी लोगों की भीड़

LUCKNOW: कोई रेनॉल्ट क्विड, कोई नेक्सा तो कोई हुंडई और निसान के स्टॉल पर ऑफर्स के बारे में जानकारी करने में लगा हुआ था। वहीं शानदार जावा बाइक की टेस्ट ड्राइव के लिए लोग अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। त्यौहारी सीजन को देखते हुये दैनिक जागरण आईनेक्स्ट के दो दिवसीय ऑटो एक्सपो-2019 के आखिरी दिन रविवार को वन अवध सेंटर मॉल में लखनवाइट्स उमड़ पड़े, जहां गाडि़यों पर एक से बढ़कर एक ऑफर मिल रहे थे। ऐसे में लोग अपनी-अपनी पसंद के स्टॉल पर जरूरी जानकारी करने में व्यस्त थे। वहीं डिलर्स भी ऑटो एक्सपो में भीड़ देखकर काफी खुश नजर आये। समापन के दौरान मार्केटिंग से स्मिता दत्ता और सोनम त्रिपाठी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

सपनों की गाड़ी लेने उमड़े लोग

ऑटो एक्सपो में रविवार को लोगों का हुजूम देखने वाला था। लोग फैमिली संग तो यूथ अपने फ्रेंड्स के साथ एक्सपो देखने आये हुये थे। एक्सपो में महिंद्रा की एक्सयूवी-300, हुंडई ग्रांड आई10 एमआईओएस, नेक्सा इग्निस, निसान किक्स और डेटसन, जीप कंपास, रेनॉल्ट क्विड व डस्टर, जावा क्लासिक व 42 300सीसी, हांडा सीबीआर 650सीसी सहित अन्य मॉडल्स लोगों के आकर्षण का केंद्र रहे। कंपनियों की ओर से कई तरह के कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिये गये। आकर्षक ऑफर भी लोगों को अपनी ओर खींच रहे थे।

ये दिग्गज कंपनियां रहीं शामिल

दो दिवसीय ऑटो एक्सपो में ऑटो व‌र्ल्ड की दिग्गज कंपनियों में नेक्सा, हुंडई, रेनॉल्ट, निसान, महिंद्रा और जीप के अलावा हांडा और जावा कंपनिया भी शामिल रहीं।

बाइकर्स गैंग भी शामिल

ऑटो एक्सपो में रविवार की शाम तब और खास हो गई जब कई बाइकर्स ग्रुप के मेंबर्स भी इसमें शामिल हुये। ग्रुप के अंकिता सिंह, फातिमा, स्मृति, एप्पी, कुंदन सिंह व मो। साद सहित 15 मेंबर्स शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बाइक का टेस्ट ड्राइव भी किया और बहुत एक्साइटेड नजर आये। उन्होंने ऑटो एक्सपो देखने आये लोगों से ट्रैफिक रूल्स को फॉलो करने की अपील की।

गिफ्ट पाकर खिले चेहरे

ऑटो एक्सपो में बच्चों ने भी जमकर धमाल मचाया। स्टेज पर जाकर आयुषी, अंशिका, जितिन, शशांक सहित कई बच्चों ने डांस, सिंगिंग में अपना हुनर दिखा लोगों का दिल जीता। इसके साथ क्वीज कांटेस्ट का आयोजन किया गया, जिसमें श्रेयांशी और प्रवेश सहित अन्य लोग विनर्स रहे। विनर्स के चेहरे गिफ्ट पाकर खिल उठे।

कोट क्लाइंट

1. ऑटो एक्सपो में अच्छा अनुभव रहा है। जितने भी लोग इंक्वायरी करने आये ज्यादातर लोग डील और ऑफर के प्रति गंभीर थे। कई लोगों ने शोरूम पर आने तो कई ने घर पर ट्रायल के लिए भी कहा है।

- गुरप्रीत, आरएम, नेक्सा

2. दो दिनों में काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। एक्सपो में आने वालों की ओर से काफी क्वेरिज आई है। लोगों को कंपनी की ओर से दिये जा रहे ऑफर्स भी पसंद आये है।

- मो। यासिर, सेल्स कंसल्टेंट निसान

3. यहां का एक्सपीरियंस बेहद ही अच्छा रहा है। हमारी नई आई10 एनआइओएस लोगों को बेहद पसंद आ रही है, जिसके लिए लोगों में जानकारी करने की काफी उत्सुकता थी। इसके साथ लोगों ने टेस्ट ड्राइव के लिए भी जानकारी की है।

- अजय प्रताप सिंह, सेल्स कंसल्टेंट हुंडई

4. ऑटो एक्सपो के दोनों दिन देखने वालों की अच्छी भीड़ रही। इस दौरान कई लोगों ने जानकारी की और कंपनी ऑफर्स के बारे में पूछा। एक्सपो काफी अच्छा रहा है।

- निखिल दुबे, एक्सपर्ट एक्जीक्यूटिव महिंद्रा

5. जीप की कंपास लिमिटेड एडीशन है, जिसके लिए लोग काफी उत्सुक रहे है। ऑटो एक्सपो का अनुभव बहुत अच्छा रहा है। ऐसे एक्सपो से कस्टमर्स को भी फायदा होता है।

- सुमित सिंह, आरएम जीप

6. दैनिक जागरण आईनेक्स्ट ऑटो एक्सपो में आकर अनुभव बहुत अच्छा रहा है। आखिरी दिन कई लोगों की क्वेरी आई थी। ऐसे एक्सपो से कंपनियों को कस्टमर्स से सीधे डील करने का अवसर मिलता है।

- अविरल सिंह, सेल्स टीम लीडर रेनॉल्ट

7. यूथ में स्पोर्ट बाइक को लेकर इंट्रेस्ट और क्रेज ज्यादा होता है। ऑटो एक्सपो में भी एक्सपीरियंस हम लोगों के लिए काफी अच्छा रहा है। यहां आकर हम लोगों को काफी फायदा मिला है।

- मनीष, मैनेजर हांडा

8. दो दिनों में बाइक को लेकर लोगों में बहुत इंट्रेस्ट देखने को मिला है। डीजे आईनेक्स्ट ऑटो एक्सपो में आकर काफी फायदा हुआ है। लोगों में टेस्ट ड्राइव को लेकर काफी क्रेज रहा है। कस्टमर्स के लिए यहां खास ऑफर्स भी थे।

- शोभित वैश्य, मैनेजिंग पार्टनर जावा

कोट पब्लिक

1. ऑटो एक्सपो का फायदा है कि सबकुछ एक ही जगह मिल जाता है। आपके जो सवाल हैं उनका सही से जवाब मिल जाता है, जो सबसे बड़ी खासियत होती है।

- जयराज

2. मॉल घूमने आया तो एक्सपो लगा देखा इसलिए चला आया। जावा की गाड़ी देखी जिसके बारे में ज्यादा पता नहीं है। उसी को देखने के लिए आया हूं।

- शशांक सिंह

3. ऐसे इवेंट सभी ऑटो कंपनियों को एक प्लेटफॉर्म पर लाने का बेहतरीन अवसर हैं। यहां काफी लेटेस्ट मॉडल आये हैं। कंपेयर करने में आसानी होती है। काफी अच्छा लग रहा है यहां आकर।

- विनय सिंह

4. एक्सपो में एक्सपोजर अच्छा मिलता है। प्राइज, एवरेज के बारे में सही से जानकारी मिल जाती है। काफी अच्छा ऑटो एक्सपो लगा है।

- चंद्रमोहन सिंह

5. यहां आकर काफी जरूरी जानकारी मिली है। कई नये मॉडल भी यहां पर देखने को मिले हैं। कार खरीदने के बारे में सोच रहा हूं।

- आरके मिश्रा

6. एक्सपो पहले दिल्ली में ही देखने को मिलता था। अब अपने शहर में भी हो रहा है। कई शोरूम जाने से ऑटो एक्सपो में आना सही है। सभी कंपनिया एक ही छत के नीचे मिल जाती हैं। समय की बचत होती है।

7. बाइक लेने के बारे मे सोच रहा हूं। उसी के लिए यहां जरूरी जानकारी करने के लिए आया हूं। यहां पर ऑफर भी अच्छे मिल रहे हैं।

- विधु चौधरी

8. ऑटो एक्सपो अच्छा लगा है। अब अपने शहर में भी एक्सपो लग रहे हैं। इससे हम लोगों को ही फायदा मिलेगा क्योंकि एक ही प्लेटफार्म पर कई कंपनियां आपको मिल जाती हैं।

- आशुतोष सोनी

बॉक्स

1. फूड एंड बेवरेजेज पार्टनर - बांबे स्वीट्स बेकरी

2. वेन्यू पार्टनर - वन अवध सेंटर मॉल

Posted By: Inextlive