एलईडी लाइट, झूमर और शोपीस से सजे बाजार

टीवी, फ्रिज, एसी से लेकर अन्य आइट्म पर बंपर छूट

Meerut । दीपावली पर सबसे अधिक बिकने और पसंद किए जाने वाली चीजें इलेक्ट्रॉनिक्स के आइटम होते हैं। हर साल इलेक्ट्रॉनिक्स का बाजार सबसे अधिक कमाई वाला बाजार होता है। इसमें टीवी, फ्रिज, एसी, वाशिंग मशीन से लेकर इलेक्ट्रॉनिक डेकोरेटिव आइटम, लाइट्स आदि की बंपर बिक्री होती है। पिछले दो साल से मंदी के दौर से गुजर रहे इलेक्ट्रॉनिक्स के बाजार को इस बार काफी उम्मीदें है। यही नहीं इसके लिए शहर के बाजार सजकर तैयार हो चुके हैं।

एलईडी लाइट्स हैं स्टाइलिश

दीपावली यानि रोशनी का त्योहार और रोशनी भी ऐसी जो दीपावली के बाद तक भी घर के कमरों की स्टाइल को बरकरार भी रखे और बिजली के बिल को भी कम रखने में मदद करे। ऐसे में दीपावली पर शोपीस एलईडी लाइट, झूमर, फैन बल्ब, क्रिस्टल झूमर के साथ इस बार एडजेस्टेबल पैनल की नई रेंज बाजार में सजी हुई है।

डिस्कांउट ऑफर की भरमार

हर साल की तरह दीपावली पर कंपनियों द्वारा विशेष उपहार और डिस्काउंट के ऑफर दिए जाते हैं। ताकि ग्राहक अपनी जरुरत के हिसाब से अपनी पसंद का इलेक्ट्रॉनिक आइटम घर ले जा सके। इस बार भी सभी कंपनियों द्वारा कैश बैक, डिस्काउंट, निश्चित उपहार से लेकर फाइनेंस तक की सुविधा दी जा रही है। आधार कार्ड और क्रेडिट कार्ड से अपनी पसंद के इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम पर ग्राहक फाइनेंस स्कीम का लाभ उठा सकते हैं।

मोबाइल और एलईडी अव्वल

व्यापारियों के अनुसार दीपावली पर हर साल की तरह इस साल सबसे अधिक बिक्री मोबाइल फोन और एलईडी स्क्रीन की हो रही है। इन दो आइटम की में कई नए फीचर हर साल कंपनियों द्वारा दिए जाते हैं और दीपावली पर ऑफर के कारण यही सबसे अधिक बिकते हैं।

एलईडी लाइट में कई नए डिजाइन और फीचर इस दीपावली बाजार में आए हुए हैं। इसमें सबसे अधिक क्रिस्टल झूमर और एडजेस्टेबल पैनल को काफी पंसद किया जा रहा है। 350 से लेकर 5 हजार की रेंज में ग्राहक आसानी से अपने घर के लिए बेहतरीन लाइट ले सकता है।

- शगुन शर्मा, बालाजी लाइट्स

एलईडी टीवी पर कई डिस्काउंट ऑफर और नए फीचर इस दीपावली बाजार में उपलब्ध हैं। ग्राहक अपनी पसंद और बजट के हिसाब से एलइडी ले सकता है। साथ ही वाशिंग मशीन पर कई नए डिस्काउंट आफर दिए जा रहे हैं।

- चिराग सेठ, जियो विजन एलईडी

दीपावली के लिए अधिकतर प्रोडक्टस की वारंटी को बढ़ाया गया है। वारंटी बढ़ने से प्रोडक्ट की विश्वसनीयता बढ़ रही है। ग्राहकों को इसके अलावा कैश बैक तक का ऑफर दिया जा रहा है।

- नीरज, तान्या इलेक्ट्रॉनिक्स

Posted By: Inextlive