गोलमाल

मंच पर हो रहे कार्यक्रम, पीछे सियासत

- नगर आयुक्त ने धांधली के चलते तलब की थी फाइल

- कार्यक्रम तय नहीं, फिर भी पटेल मंडप में हो रहे कार्यक्रम

Meerut : पटेल मंडप के कार्यक्रम पर मोहर नहीं लगी। बुधवार को नगर आयुक्त महेंद्र सिंह ने धांधली के चलते कार्यक्रमों की फाइल तलब कर ली थी। शाम इनकी घोषणा होनी थी। लेकिन गुरुवार को भी कार्यक्रमों की घोषणा नहीं हो सकी। वहीं पटेल मंडप में कार्यक्रम तय नहीं हुए फिर भी रोजाना कार्यक्रम हो रहे हैं।

पार्षदों की मंशा पर फिरा पानी

नौचंदी मेले के बनने वाली अनेक समिति व पार्षदों द्वारा कार्यक्रम तय करने को लेकर समिति के कुछ सदस्य नाराज थे। उनकी शिकायत थी कि कुछ पार्षद अपना प्रभाव दिखाकर कुछ कार्यक्रम ले रहे हैं। कम पैसों में तय करके नगर निगम से ज्यादा पैसे ले रहे हैं। कार्यक्रमों पर मोहर न लगने के कारण ऐसे पार्षदों की मंशा पर पानी फिर गया है।

अनुमति से हो रहे कार्यक्रम

महापौर की माने तो पटेल मंडप में जो कार्यक्रम हो रहे हैं, वो मेला समिति की अनुमति से हो रहे हैं। कार्यक्रमों की शुरुआत के लिए ही माता का जागरण कराया गया था।

मजार पर चढ़ाई चादर

नगर आयुक्त महेंद्र सिंह और महापौर हरिकांत अहलूवालिया ने गुरुवार देर शाम को बाले मियां की मजार पर जाकर चादर चढ़ाई। मेला ठीक से संपन्न हो जाए इसके लिए मन्नत मांगी। उसके बाद वहां प्रसाद वितरण भी किया गया।

पटेल मंडप में होने वाले अधिकांश कार्यक्रम तय हो गए हैं। कुछ पर कलाकारों की रजामंदी शेष है। उनकी रजामंदी मिलते ही कार्यक्रमों की सूची जारी कर दी जाएगी।

-महेंद्र सिंह, नगर आयुक्त

Posted By: Inextlive