- एनुअल डे सेलिब्रेशन में स्टूडेंट्स ने दिखाई प्रतिभा

DEHRADUN: साई इंस्टीट्यूट में संडे का दिन म्यूजिक, मस्ती और देशभर की विभिन्न संस्कृतियों के रंगों से सराबोर रहा। मौका था संस्थान में ऑर्गनाइज हुए एनुअल डे सेलीब्रेशन का। जहां स्टूडेंट्स ने गढ़वाली, कुमाऊंनी, पंजाबी, राजस्थानी लोक नृत्यों के जरिए अपनी प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया। प्रोग्राम में विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किए गए।

संस्कृतियों की दिखाई झलक

सांई इंस्टीट्यूट ऑफ पैरामेडिकल एंड एलाइड सांइसेज के एनुअल डे सेलीब्रेशन को संस्थान के चेयरमैन हरीश अरोड़ा, वाइस चेयरमैन रानी अरोड़ा और हंस फाउंडेशन के राज्य प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट ने लैंप लाइटिंग कर इनॉग्रेट किया। गणेश वंदना के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आगाज हुआ। स्टूडेंट्स ने अपनी प्रस्तुतियों में जहां एक ओर देश की विभिन्न संस्कृतियों की झलक दिखाई, वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड और हॉलीवुड गीतों पर ग्रुप डांस ने सभी का मन मोह लिया। गढ़वाली और राजस्थानी नृत्य की प्रस्तुति आकर्षण का केंद्र रही।

शिक्षा का बताया महत्व

प्रोग्राम में हंस फाउंडेशन के राज्य प्रभारी पदमेंद्र बिष्ट ने कहा कि जीवन निर्माण के लिए शिक्षा बेहद जरूरी है। शिक्षा से ही चरित्र निर्माण होता है और बौद्धिक क्षमता का विकास होता है। संस्थान के चेयरमैन हरीश अरोड़ा ने कहा कि हायर एजुकेशन रोजगारपरक होनी चाहिए। संस्थान का यही प्रयास है कि हर छात्र को उसके क्षेत्र में जल्द रोजगार के अवसर मुहैया कराए जा सकें। इस मौके पर विभिन्न स्पर्धाओं और खेल प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किए गए। प्रोग्राम में सीईओ रणबीर मलिक, प्रिंसिपल डा। संध्या डोगरा, डीन प्रो। बीडी शर्मा, मास कॉम के एचओडी जितेंद्र सिन्हा, तोहिश भट्ट, जितेंद्र नेगी, हिमांशु आदि मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive