अंडरवर्ल्‍ड को ग्‍लैमराइज नहीं कर रही 'D Day' Arjun Rampal

2013-07-02T15:58:00Z

अजुर्न रामपाल का दावा है कि उनकी अपकमिंग फिल्‍म D Day जो अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाउद इब्राहिम से इंस्‍पायर्ड है में अन्‍डरवर्ल्‍ड को ग्‍लोरिफाइड करके नहीं दिखाया गया है

'D Day' मूवी में जहां ऋषी कपूर एक निगेटिव रोल करते नजर आएंगे वहीं अर्जुन रामपाल इंडियन आर्म्ड फोर्स की एक यूनिट के एक्स ऑफिसर के तौर पर दिखेंगे. इस मूवी में इरफान खान रॉ के अंडरकवर ऑफिशियल का रोल प्ले कर रहे हैं और हुमा कुरैशी एक एक्सप्लोसिव एक्सपर्ट का रोल प्ले कर रही हैं.
मूवी को लेकर अर्जुन का कहना है, ‘हम अंडरवर्ल्ड से  जुड़े किसी भी आदमी को ग्लोरिफाई या ग्लैमराइज नहीं कर रहे हैं. यह फिल्म इरफान, हुमा और मेरे बारे में है जो इंडिया के मोस्ट वांटेड मैन को लेने कराची जाते हैं. यह मूवी इन्हीं लोगों की स्टोरी है.’ कुछ ऐसे ही सेंटिमेंट्स शेयर करते हुए डायरेक्टर निखिल आडवाणी का कहना था, ‘यह फिल्म अंडरवर्ल्ड या भाईगिरी के बारे में नहीं है. यह एक स्पाई थ्रिलर है, इसमें रॉ एजेंट्स दिखाई देंगे. यह उन चार पेट्रियॉट्स की स्टोरी है जो इंडिया के मोस्ट वांटेड मैन को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं.’

अर्जुन फिल्म के प्रोमोज को मिल रहे रिस्पांस से काफी खुश हैं. उनका कहना है, ‘मूवी का फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही हमें काफी पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है. देखने से ही लगता है कि इस मूवी की स्टोरी अलग है और यही रीजन है कि ऑडियंस में इसको लेकर काफी इंटरेस्ट डेवलप हो रहा है.’ हालांकि रॉ एजेंट्स पर पहले भी कई मूवीज बन चुकी हैं पर इरफान का कहना है कि यह उन मूवीज से अलग है.


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.