- रोडवेज ने दामिनी कॉलिंग एवं वाट्सएप हेल्पलाइन सेवा का किया शुभारंभ

- महिलाएं वाट्सएप नंबर 8114277777 पर सुबह नौ से शाम छह बजे तक कर सकेंगी शिकायत और डाल सकेंगे वीडियो क्लिप

आगरा। रोडवेज बसों में महिलाओं के लिए स्पेशल हैल्प सोमवार से शुरू हो गई। परिवहन मंत्री अशोक कटारिया ने सोमवार को मुख्यालय पर दामिनी कॉलिंग एवं वाट्सएप हेल्पलाइन सेवा का शुभारंभ कर दिया। इस सुविधा के जल्द मिलने की जानकारी दैनिक जागरण आई नेक्स्ट द्वारा बीते 27 दिसम्बर के अंक में 'अब रोडवेज बसों में सफर के दौरान ही मिलेगी महिलाओं को स्पेशल हैल्प' नामक शीर्षक से खबर प्रकाशित कर पहले ही दे दी गई थी। आगरा में इसका प्रभारी क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय में तैनात प्रधान लिपिक सुमन कुमारी को बनाया गया है।

आरएम मनोज त्रिवेदी ने बताया कि वाट्सएप नंबर 8114277777 पर महिलाएं सुबह नौ से शाम छह बजे तक शिकायत कर सकती हैं। आगरा की शिकायतों को मुख्यालय क्षेत्रीय कार्यालय में बैठी प्रभारी सुमन कुमारी को भेजेंगे। इसके बाद प्रभारी पीडि़ताओं से बात करेगी। स्थिति के हिसाब से समस्या का समाधान कराया जाएगा। साथ ही संबंधित अधिकारी को शिकायत को आगे बढ़ाएंगी।

पहले दिन नहीं आई कोई शिकायत

हेल्प लाइन प्रभारी ने बताया कि पहले दिन शाम छह बजे तक कोई शिकायत नहीं आई। हालांकि अभी तक महिलाओं को इस नम्बर के बारे में अधिक जानकारी नहीं है, क्योंकि यह सेवा सोमवार को ही शुरू हो सकी है। नम्बर का प्रचार प्रसार किया जाएगा, इसके बाद ही कॉलिंग शुरू हो सकेगी।

Posted By: Inextlive