Dabangg 3 Trailer Review: सीधा-साधा चुलबुल पांडे बनेगा 'पुलिस वाला गुंडा' और दो हिरोइनों संग करेगा रोमांस

Updated Date: Wed, 23 Oct 2019 08:03 PM (IST)

सलमान खान स्‍टारर इस साल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म दंबग 3 का ट्रेलर 23 अक्‍टूबर को सलमान खान ने चुलबुल पांडे के धासू अंदाज में लॉन्‍च कर दिया।

कानपुर। दबंग मूवी सीरीज की तीसरी फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार शाम को मुंबई में लॉन्च हो गया। 3 मिनट 22 सेकेंड के इस लंबे चौड़े और बेपनाह मारधाड़ से भरपूर इस ट्रेलर में दर्शकों को चुलबुल पांडे का पुराना अंदाज तो दिखेगा, लेकिन फिल्म की कहानी पुरानी दोनों फिल्मों से बिल्कुल जुदा है।

पहले दिखेंगे सीधे-साधे फिर बनेंगे पुलिस वाला गुंडा
दबंग 3 ट्रेलर को देखकर कभी कभी ऐसा महसूस हो रहा है कि इसमें सलमान खान के डबल रोल हैं। क्योंकि फिल्म में एक तरफ सीधे-सीधे लड़के के रोल में न्यूकमर एक्ट्रेस सई मांजरेकर के साथ प्यार की पींगे बढ़ा रहे हैं। जबकि दूसरे सीन में पुलिस वाला गुंडा बनकर चुलबुल पांडे बदला लेने के लिए मेन विलेन (एक्टर सुदीप) और उसके चेले-चपाटों की धोबी-पछाड़ स्टाइल में पीट-पीटकर धुलाई कर रहे हैं। साथ ही अपनी रज्जो यानि सोनाक्षी सिन्हा की पपियां झपियां ले रहे हैं।

 

दो हिरोईनों संग करेंगे रोमांस
अगर मान लें कि फिल्म में सलमान के डबल रोल नहीं हैं तो ऐसा भी हो सकता है कि जवानी की दहलीज पर पहुंच रहे चुलबुल पांडे सीधे-साधे थे और एक छुई-मुई सी लड़की यानि सई मांजरेकर (जिसका फिल्म में नाम है खुशी) को चाहने लगते हैं। फिर अचानक विलेन उनकी प्रेम कहानी की वाट लगा देता है। इसके बाद शुरु होता ही चुलबुल पांडे का संग्राम तो बदला पूरा होने तक नॉनस्टॉप चलता रहता है। इसी दौरान उन्हें मिलती है वही पुरानी रॉकिंग स्टाइल वाली रज्जो (सोनाक्षी सिन्हा) और फिल्मी कहानी चलती रहती है। इस दौरान चुलबुल पांडे धूल भरे इलाकों में यूपी पुलिस की फिल्मी जीप में बैठकर प्रभुदेवा टाइप फाइट और डांस भी करते नजर आते हैं।

 

20 दिसंबर को फिल्म होगी रिलीज
दबंग 3 इस साल क्रिसमस से ठीक पहले यानि 20 दिसंबर को रिलीज होगी और नए साल के भी वीकेंड को जमकर भुनाने की कोशिश करेगी। अपनी नई और थ्रिलिंग कहानी वाली दबंग 3 में फाइट सीक्वेंस और सलमान का डांस दर्शकों और खासतौर पर सलमान फैंस को काफी कमाल का लग सकता है।

 

Posted By: Chandramohan Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.