मलिहाबाद के गल्ला मंडी एरिया में बदमाशों की आहट कई राउंड फायरिंग। ग्रामीणों का दावा घर में दाखिल होना चाहते थे बदमाश। चिनहट इलाके में भी बदमाशों की दस्तक पर हुआ शोर शराब। हाल ही में चिनहट में डकैतों ने मचाया था आतंक।

LUCKNOW: मलिहाबाद में बेखौफ बदमाशों ने 24 घंटे में ही दूसरी बड़ी घटना को अंजाम देने का प्रयास किया लेकिन लोहे की राड छत पर गिरने से हुई आवाज से जाग रहे लोग सर्तक हो गए। ग्रामीणों का दावा है कि छत पर मौजूद बदमाशों को खदेड़ने के लिये लाइसेंसी रिवाल्वर व बंदूकों से कई राउंड हवाई फायर कर बदमाशों को ललकारा गया तो बदमाश जवाबी फायरिंग करते हुए भाग गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने काफी दूर तक कांबिंग की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। हालांकि पुलिस इसे महज बदमाशों के शक में की गई फायरिंग ही मान रही है। इसी तरह से चिनहट और काकोरी इलाके में बदमाशों के आने की अफवाह दिन भर चलती रही।

 

लोगों ने किए हवाई फायर

गल्ला मंडी निवासी बसपा नेता जहीर खान के भांजे जिब्रान ने बताया कि मुंशीगंज में हुई डकैती के बाद हम सर्तक थे। रात में जाग रहे थे। जिब्रान का दावा है रात करीब एक बजे छत पर लोहे की राड गिरने की आवाज सुनाई दी तो लोगों ने मोर्चा संभाल लिया। पड़ोसी जिशान की छत पर कुछ बदमाश दिखाई दिए तो लोगों ने हवाई फायर कर पुलिस को सूचना दी। फायर होने पर बदमाशों ने भी जवाब में एक फायर किया और पक्के तालाब की ओर भाग गए। पांच मिनट में ही पुलिस की कई गाडि़यां मौके पर पहुंचीं और आस-पास के एरिया की कांबिंग की।

 

भागि लेव न मारि दे हैं

गल्ला मंडी की गली पर कल्लू लाइट वाले का घर है। कल्लू के मुताबिक उसके दरवाजे के पास खड़े बदमाश आपस में अजीब भाषा में बात कर रहे थे। वे कह रहे थे कि भागि लेव न मारि दे हैं। उसके बाद बदमाश भाग गए। लोगों ने बताया कि बदमाशों की संख्या करीब आठ थी।


सन्नाटे का फायदा उठाया

मुंशीगंज इलाके की इंटरलाकिंग सड़क से होकर बदमाशों ने दयाराम व कन्हईलाल के घरों को निशाना बनाया था। ग्रामीणों के मुताबिक यहां पीछे की ओर सन्नाटा रहता है। इसी का फायदा उठाते हुये बदमाश छतों का सहारा लेते हुये जिब्रान व जिशान की छतों तक पहुंचे। बदमाश घर में दाखिल होने के लिए लोहे की छड़ से ऊपरी दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहे थे उसी दौरान उनके हाथ से लोहे की छड़ छूटकर नीचे गिर गई। जिसकी आवाज से घरवाले और पड़ोसी सतर्क हो गए और बदमाशों से मोर्चा ले लिया।

Posted By: Inextlive