सोनारी स्थित शिवम अपार्टमेंट में तीन डकैतों ने दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया.

JAMSHEDPUR: घटना मंगलवार की है। डकैत पिस्टल का भय दिखाकर बेखौफ बैंक ऑफ इंडिया के रिटायर्ड ऑफिसर श्रीजन दत्ता के घर में घुसे और क्0 लाख की ज्वेलरी व ख्भ्-फ्0 हजार रुपए लूट कर चलते बने। वारदात को अंजाम देने के बाद डकैतों ने श्रीजन दत्ता को बेडरूम में बंद कर दिया। वारदात के वक्त श्रीजन घर में अकेले थे। घटना मंगलवार दोपहर के करीब तीन बजे की है। डकैतों में दो तो युवक थे, जबकि उनमें से तीसरी डकैत एक युवती थी।

 

अलग-अलग रास्ते से भागे

वारदात को अंजाम देने के बाद डकैत अपार्टमेंट के सामने खड़ी स्कूटी और कार में सवार होकर अलग-अलग रास्ते से भाग निकले। पूरी घटना को ख्0 से ख्भ् मिनट के भीतर अंजाम दिया गया। सोनारी थाने की पुलिस ने मामले में अपार्टमेंट के दो गार्ड को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

 

खंगाला सीसीटीवी फुटेज

घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची सोनारी पुलिस की टीम ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाला। फुटेज में दो डकैत व एक युवती को दौड़कर अपार्टमेंट से बाहर जाते देखा गया। वीडियो फुटेज में उनके हाथ में बैग और प्लास्टिक की थैली दिख रही है। पुलिस को कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से उन्हें कई जानकारी मिली है।

 

बेटी की शादी को खरीदे थे जेवर

श्रीजन दत्ता की पत्नी गौरी देवी ने बताया कि उनकी बेटी मुनमुन दत्ता बेंगलुरू में नौकरी करती है। बेटी की शादी के लिए कुछ दिन पहले ही उन्होंने जेवर खरीदे थे। गौरी देवी ने बताया कि सोने के चार हार भी डकैत साथ ले गए। एक भी गहना घर पर नहीं छोड़ा। आधार कार्ड, पासपोर्ट, पहचान पत्र, पासबुक समेत कई महत्वपूर्ण कागजात भी ले गए।

Posted By: Inextlive