अल्टीमेट स्टूडेंट्स का हुआ सम्मान खिले चेहरे

2019-06-27T06:00:27Z

- गोकुल अतिथि भवन में ऑर्गनाइज हुआ अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवॉर्ड 2019

- यूपी, सीबीएसई और सीआईएससीई बोर्ड में परचम लहराने वाले होनहारों का हुआ सम्मान

GORAKHPUR: यूपी, सीबीएसई और सीआईएससीई बोर्ड में परचम लहराने वाले होनहारों के लिए बुधवार का दिन काफी खास रहा। साल भर की मेहनत के बाद उन्होंने जो मुकाम हासिल किया था, इस उपलब्धि को एक बार फिर सेलिब्रेट और अप्रिशिएट करने के लिए उनके फेवरेट न्यूज पेपर दैनिक जागरण आई नेक्स्ट ने अल्टीमेट स्टूडेंट्स अवॉर्ड 2019 के दौरान सम्मानित किया। आखों में खुशी और हाथों में कामयाबी का तोहफा, जिसको पाने के बाद खुशी छुपाए नहीं छिप रही थी। गार्जियंस भी फख्र के साथ अपने लाडलों की जीत के इस जश्न में शामिल हुए। मोमेंटम कोचिंग ने इस इवेंट को स्पॉन्सर किया।

दीप प्रज्ज्वलन संग हुई शुरुआत

प्रोग्राम की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। इस दौरान एसपी सिटी विनय कुमार सिंह, दैनिक जागरण के जीएम प्रवीण कुमार, दैनिक जागरण के संपादक जितेंद्र त्रिपाठी, दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के एडिटोरियल हेड संजय कुमार, पूर्वाचल इंस्टीट्यूट ऑफ डेंटल साइंस गीडा के चेयरमैन डॉ। राजीव गुलाटी, आईटीएम के डायरेक्टर डॉ। प्रभुदत्त पांडा, मार्केटिंग प्रभारी विश्वनाथ त्रिपाठी ने दीप प्रज्जवलित कर प्रोग्राम की शुरुआत की। जीएम ने सभी गेस्ट का बुके देकर वेलकम किया। इसके बाद शुरू हुआ अवॉर्ड डिस्ट्रिब्यूशन का सिलसिला। करीब 2.30 घंटे से ज्यादा चले इस प्रोग्राम में यूपी, सीबीएसई और सीआईएससीई बोर्ड के 400 से ज्यादा स्टूडेंट्स को सम्मानित किया गया।

सर्टिफिकेट और मेडल देकर सम्मान

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट के इस इवेंट में सैकड़ों स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया था। इसमें रजिस्ट्रेशन की मेरिट के बेसिस पर टॉपर्स को सम्मानित किया गया। प्रोग्राम के चीफ गेस्ट के तौर पर मौजूद आईजी गोरखपुर जय नारायण सिंह के साथ सेंट्रल एकेडमी के डायरेक्टर सृंजय मिश्रा, जेपी एजुकेशन एकेडमी के डायरेक्टर सलिल के श्रीवास्तव, रैंपस से विवेक श्रीवास्तव के साथ ही ज्योतिर्विद् पं। नरेंद्र उपाध्याय, एबीसी पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर हेमंत मिश्र, मॉडर्न हेरिटेज एकेडमी के डायरेक्टर कृष्ण कुमार मिश्रा ने स्टूडेंट्स को मेडल, सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। इस दौरान स्टूडेंट्स को मोमेंटम के डायरेक्टर अरविंद त्रिपाठी ने बधाई और शुभकामनाएं दीं।

12वीं के एग्जाम में टॉप करने वाले होनहार को पाम पैराडाइज ने सम्मानित करने का फैसला लिया। यह बच्चे काफी मेहनत और लगन के साथ कामयाब होकर गोरखपुर का नाम रोशन करते हैं। यह टोकन ऑफ स्कॉलरशिप दी जा रही है कि यह बच्चे आगे और मेहनत करें और पूरे देश में गोरखपुर का नाम रोशन करें।

- विकास केजरीवाल, डायरेक्टर, पाम पैराडाइज

मैं सबसे पहले तो आई नेक्स्ट को बधाई देता हूं कि उन्होंने इतना अच्छा प्रोग्राम ऑर्गेनाइज कराया। यह बच्चों के लिए काफी अच्छा है, इससे उनका मनोबल बढ़ेगा। आए दिन ऐसे प्रोग्राम होने चाहिए। मैं यहां मौजूद सभी स्टूडेंट्स के पेरेंट्स को बधाई देता हूं, क्योंकि उन्हीं के अथक प्रयास से यह पॉसिबल हुआ है कि आज बच्चों भीड़ से अलग होकर यहां पर बैठे हैं।

- अरविंद तिवारी, डायरेक्टर, मोमेंटम कोचिंग

यह स्टूडेंट्स का टैलेंट ही है, जिसकी वजह से हर सब्जेक्ट में बेस्ट परफॉर्म कर वह कामयाबी हासिल करते हैं। इंटर के स्टूडेंट्स को जरूरत है सोचसमझ कर फैसला लें और जिसमें इंटरेस्ट है उसी फील्ड में एडमिशन लें। वहीं हाईस्कूल के स्टूडेंट्स के को सबकुछ नया मिलेगा, इसलिए जरूरत है कि बेहतर गाइडेंस के साथ आगे कदम बढ़ाएं।

- हेमंत मिश्रा, डायरेक्टर, एबीसी पब्लिक स्कूल


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.