RANCHI: वीमेन्स कॉलेज के फैशन डिजाइन डिपार्टमेंट की लड़कियों ने खूब मस्ती की। किसी ने पल पल पल पल याद तरी तड़पावे सेगाने पर डांस कर धूम मचाया तो किसी ने साकी साकी रे सांग पर जबरदस्त डांस कर खूब वाहवाही लूटी। मौका था परी प्रेजेंट्स दैनिक जागरण-आई नेक्स्ट फ्रेश एन क्रेजी फ्रेशर्स पार्टी का। इसमें लड़कियों ने काफी मस्ती की। बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने पर डांस किया। इस दौरान आयोजित कई इवेंट्स में भी स्टूडेंट्स काफी उत्साह के साथ शामिल हुई।

आकांक्षा बनी कॉलेज की परी

पार्टी में टाइटल स्पांसर परी की ओर से रैपिड फायर क्वेश्चन-आंसर राउंड आयोजित किया गया। इसमें 10 से भी ज्यादा ग‌र्ल्स ने पार्टिसिपेट किया। अंत में सभी क्वेश्चन का सही आंसर देते हुए आकांक्षा शर्मा ने कॉलेज की परी का खिताब अपने नाम कर लिया।

रैंप पर दिखा टैलेंट

सोनाटा मिस स्टाइल आइकॉन इवेंटस में भी ग‌र्ल्स ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। सोनाटा स्टाइल आइकॉन के लिए अलग-अलग कॉन्टेस्ट कराए गए। इसमें ग‌र्ल्स डबल एनर्जी के साथ शामिल हुईं। सोनाटा मिस स्टाइल आइकॉन का खिताब दो ग‌र्ल्स को दिया गया। सृष्टि श्रीवास्तव और शिवानी कुमारी स्टाइल आइकॉन बनीं। जबकि मिस मार्गो क्वीन का खिताब साक्षी ने अपने नाम किया।

ये हैं स्पॉन्सर्स

टाइटल स्पॉन्सर ::परी सैनिटरी नैपकिन

पावर्ड बाई :::: सोनाटा

को पावर्ड बाई :::: मार्गो सोप

परी की ओर से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका

अगर इस फ्रेश एन क्रेजी पार्टी में परी के बैकड्रॉप पर आपने भी क्लिक की है सेल्फी तो आपके पास है परी की तरफ से आकर्षक ईनाम जीतने का मौका। आपको बस इतना करना है कि प्तष्श्रद्यद्यद्गद्दद्गद्मद्ब श्चड्डह्मद्गद्ग के साथ अपनी वह सेल्फी फेसबुक या ट्विटर पर अपलोड करें। अगर आपकी सेल्फी सबसे ज्यादा पसंद की जाती है तो आप हो सकती हैं शानदार ईनाम की हकदार।

Posted By: Inextlive