विभिन्न वितरण सेंटर्स पर वितरकों को दी गई बधाई

ALLAHABAD: दैनिक जागरण अपने वितरक बंधुओं के लिए अनूठी सौगात लाया है। इस 'कर्मयोगी' सौगात के अंतर्गत वितरकों और उनके परिवारों के लिए प्रशस्ति, प्रखर, मेरी पहचान मेरा स्मार्ट कार्ड, जागरण कर्मयोगी क्रिकेट लीग, अनमोल यादगार पल जैसी योजनाएं लाया है। जिसमें वितरकों के बच्चों को दैनिक जागरण की ओर से स्कालरशिप प्रदान की जाएगी। रविवार सुबह शहर के आठ समाचार वितरण सेंटर्स पर धूमधाम से कर्मयोगी की शुरुआत की गई। इस दौरान उन्हें जागरण परिवार की ओर से फूलों का हार पहनाने के साथ मिठाई खिलाकर बधाई दी गई। वितरकों ने भी बदले में जागरण परिवार का तहेदिल से धन्यवाद अदा किया। कर्मयोगी के अंतर्गत दी जाने वाली सुविधाओं की जानकारी के लिए वितरकों को ब्रोशर भी वितरित किया गया।

बालसन चौराहे स्थित सेंटर पर दैनिक जागरण के जीएम मनीष चतुर्वेदी, संपादक जगदीश जोशी और संपादकीय साथी सुरेश पांडेय ने वितरकों को बधाई दी।

सिविल लाइंस सेंटर पर वितरकों ने एक-दूसरे को हार पहनाकर बधाई दी।

झूंसी सेंटर पर जागरण परिवार के संपादकीय साथी अवधेश पांडेय ने वितरकों को मिठाई खिलाकर कर्मयोगी के आरंभ के बधाई दी।

नैनी स्थित सेंटर पर जागरण परिवार के रिपोर्टर साथी संजय कुशवाहा और महेंद्र सिंह ने वितरकों को ब्रोशर बांटे।

रेलवे स्टेशन सेंटर पर सर्कुलेशन विभाग के साथी आदर्श अग्रवाल ने वितरकों को कर्मयोगी की जानकारी दी।

सुलेम सराय वितरण सेंटर पर संपादकीय विभाग के विनीत त्रिपाठी ने वितरकों को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

दैनिक जागरण आई नेक्स्ट इलाहाबाद के संपादक श्याम शरण श्रीवास्तव और एजेंट विनोद दुबे ने तेलियरगंज सेंटर पर वितरकों को ब्रोशर और मिठाई खिलाकर बधाई दी।

रविवार शाम दैनिक जागरण कार्यालय में पहुंचे वितरक अविनाश शुक्ला, रतन सिंह, अनिल मिश्रा, रंजीत, सुधीर श्रीवास्तव, मोहम्मद भाई, सुरेश सिंह आदि ने कर्मयोगी की लांचिंग पर जीएम मनीष चतुर्वेदी का आभार व्यक्त किया।

Posted By: Inextlive