आगरा। किंग ऑफ भांगड़ा के नाम से मशहूर दलेर मेहन्दी पर बीते कुछ दीनो में कुछ ऐसा हुआ जिससे दलेर मेहन्दी के सारे फैंस सकते हैं, दरअसल एक जाने माने रेडियो स्टेशन रेडियो मन्त्रा पे दलेर मेहन्दी ने कहा के हां मैं नशा करता हू, और आप सब भी मेरी तरह नशा करो इतना ही नहीं जानी मानी सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पे दलेर मेहन्दी ने ऐसा ही कुछ लिख दिया जिससे, उनके सारे फैंस और चाहने वाले भौचक्के रह गये।

किस चीज का करते हैं नशा

इस बयान के आते ही लोगों के बीच खलबली मच गयी, और हर कोई ये जानना चाहता था के दलेर पाजी को ये क्या हो गया, वो आखिर किस चीज़ का नशा करते हैं, बल्कि कुछ लोगों को लगने लगा के कहीं दलेर मेहन्दी का अकाउंट हैक हो गया है, और कोई उनके अकाउंट से ऐसी शरारत कर रहा है।

आज मिलेगा जवाब

लोगों के बीच बढ़ते इस कौतूहल को देखते हुए जाने माने रेडियो स्टेशन रेडियो मन्त्रा ने कल शाम दलेर मेहन्दी को फोन लगाया। लेकिन फोन दलेर मेहन्दी की धरम पत्‍‌नी तरण प्रीत कौर ने उठाया और कहा कि दलेर मेहन्दी रविवार 21 जून को सुबह 10 बजे दलेर मेहन्दी अपने नशे वाली ट्वीट के बारे में पूरी दुनिया को बताएंगे। दलेर मेहन्दी के चाहने वाले ये बात जानने वाले को बेकरार हैं के कभी नशे को हाथ भी ना लगाने वाले दलेर मेहन्दी को ऐसा क्या हो गया वो आखिर किस चीज के नशे में मुबतिला हो गये, इन सारी बातों का जवाब प?िलक को आज सुबह 10 बजे मिल जाएगा।

------

Posted By: Inextlive