तो 'दंगल गर्ल' जायरा ने मूवीज को कहा अलविदा ये होगी इनके करियर की लास्ट फिल्म

2019-07-01T11:21:31Z

बताते चलें कि जायरा वसीम प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर के साथ 'द स्काई इज पिंक' मूवी में नजर आने वाली हैं। इस मूवी में वह एक अहम किरदार निभाती दिखेंगी। उनके इस फैसले के बाद माना जा रहा है कि यह उनके एक्टिंग करियर की आखिरी मूवी होगी। गौरतलब है कि जायरा कश्मीर से ताल्लुक रखती हैं और कई बार उनपर कट्टरपंथियों की तरफ से हमले भी हो चुके हैं उन्हें धमकियां भी मिलती रही हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि उन्होंने यह फैसला किसी दबाव में लिया है।

features@inext.co.in
KANPUR: संडे का दिन जायरा वसीम के फैन्स के लिए हैरान और परेशान करने वाला साबित हुआ। दरअसल, दबंग और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी शानदार मूवीज कर चुकीं एक्ट्रेस जायरा वसीम ने सोशल मीडिया के जरिए अनाउंसमेंट कर दी कि वह एक्टिंग और मूवीज से खुद को अलग कर रही हैं। इस एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम और फेसबुक जैसे प्लेटफॉम्र्स पर लंबी-चौड़ी पोस्टलिखकर यह अनाउंस की। उनका कहना था कि वह काफी वक्त से उलझन में थीं और खुश नहीं थीं क्योंकि जिस फील्ड में वह दाखिल हो गई थीं वह उन्हें ईमान और अल्लाह से दूर कर रही थी।

'मैं यहां से नहीं हूं, बाहर की हूं'
अपनी इस पोस्ट में वह कहती हैं, 'पांच साल पहले मैंने अपनी जिंदगी बदलने का फैसला लिया था और मैं बॉलीवुड में आ गई। मुझे यहां बहुत पॉपुलैरिटी मिली। लोगों ने बहुत अटेंशन दी। मुझे कई सारे प्रोजेक्ट्स मिले जिनमें मैंने काम किया और सक्सेस हासिल की। आज मैंने यहां पांच साल पूरे कर लिए हैं। मैं कंफेस करना चाहती हूं कि मैं पूरी तरह खुश नहीं हूं। मैं अपने फैसले से सेटिस्फाई नहीं हूं। मुझे लग रहा है कि जैसे मैं कोई अलग इंसान बनने की कोशिश में लग गई हूं। मैंने अपना वक्त दिया, एफट्र्स लगाए। मैं इमोशनली इससे जुड़ी और मेरा जीने का तरीका बदलने लगा। मुझे लगा था कि मैं अब यहां परफेक्ट तरीके से फिट हूं। पर मैं यहां से नहीं हूं, बाहर की हूं।'
ऐसा लगा जैसे रुक गई है 'बरकत'
फल्म इंडस्ट्री को अलविदा बोलने वाली जायरा ने आगे कहा, 'मैं लगातार अपने काम से जुड़ी रही लेकिन मेरा ईमान, मेरे रिलेशनशिप और मेरा
धर्म मुझे धमकाता रहा। फिर भी मैंने इन चीजों को दरकिनार किया और पूरी लगने के साथ अपने काम में लगी रही। हालांकि, एक इंसान होने के नाते यह मुझे लगातार अफेक्ट करता रहा। मैं खुद को दिलासा देती रही कि मैं जो कर रही हूं वह सही है लेकिन मेरी बरकत रुक गई। बरकत का मतलब जहां खुशी, क्वालिटी और आशीर्वाद है। मैं फोकस कर रही थी। मैं इस बीच चीजों पर गौर करने लगी, ऑब्जर्ब करने लगी और उनके जैसे बनने की कोशिश करने लगी। जब तक मुझे इस बात का अहसास नहीं था कि मुझे क्या चाहिए, मैं भटक रही थी। लेकिन मुझे कुरान में शांति मिलती है। मैंने अल्लाह पर छोड़ दिया कि वह मुझे गाइड करें और मेरी मदद करें।' मुझे पूरा भरोसा है कि अल्लाह मुझे रास्ता दिखाएगा।
सोफी और जो की शादी में छाई प्रियंका की पिंक साड़ी, देखें तस्वीरें
प्रियंका की जेठानी सोफी और जो जोनस की दोबारा होगी शादी
धर्म को बीच में नहीं
लाना चाहिए था पिछले साल जायरा ने यह भी बताया था कि वह डिप्रेशन का शिकार हैं और उनमें सुसाइडल टेंडेंसीज भी पैदा होने लगी थीं। वहीं दूसरी तरफ, बहुत से लोगों ने कहा कि जायरा को अगर एक्टिंग नहीं करनी थी तो यह उनकी पर्सनल च्वॉइस थी, पर उन्हें अपने धर्म को बीच में नहीं लाना चाहिए था क्योंकि यहां बहुत सारे एक्टर्स उनके धर्म वाले हैं, जिनमें से कई आज बड़े सुपरस्टार्स हैं। खैर, बता दें कि जायरा
का जन्म 22 अक्टूबर, 2000 को हुआ था। उनके फादर मैनेजर के तौर पर श्रीनगर में काम करते है। उनकी मदर एक स्कूल टीचर हैं। जायरा मूवीज में काम करने के साथ-साथ 12वीं की पढ़ाई भी कर रही हैं।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.