'बायोस्कोपवाला' रबीन्द्रनाथ टैगोर के 'काबुलीवाला' पर बनी फिल्म का ट्रेलर जारी इस दिन होगी रिलीज

2018-05-10T09:28:40Z

डैनी डेंजोंग्पा की अपकमिंग फिल्म बायोस्कोपवाला का ट्रेलर जारी हो चुका है। फिल्म में डैनी डेंजोंग्पा मुख्य किरदार में हैं। इनके अलावा फिल्म में गीतांजलि थामा टिस्का चोपडा़ और आदिल हुसैन भी अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म की खास बात ये है कि ये रबीन्द्रनाथ टैगोर की रचना काबुलीवाला से प्रेरित है। यहां जानें फिल्म से जुडी़ कुछ खास बातें और देखें ट्रेलर

बायोस्कोपवाला का ट्रेलर
कानपुर। डैनी कि फिल्म बायोस्कोपवाला रबीन्द्रनाथ कि रचना से प्रेरित हो कर बनाई गई है। फिल्म का नाम बायोस्कोपवाला रखा गया है जो रबीन्द्रनाथ टैगोर की रचना से मिलता जुलता है। फिल्म का ट्रेलर देख कर आप बचपन के उन्हीं पुराने दिनों में पहुंच जाएंगे। जिस वक्त आप रबीन्द्रनाथ टैगोर की कहानियां स्कूल के स्लेबस में पढा़ करते थे। मिनी और अफगानिस्तान के उस हत्यारे काबुलीवाले की कहानी आपको पहली बार बडे़ पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर में डैनी बायोस्कोपवाला के किरदार में हैं जो गली-गली घूम कर बच्चों को बायोस्कोप दिखाता है और एक बच्ची से उसका लगावा गहराता है। रबीन्द्रनाथ की कहानी काबुलीवाला से सिर्फ इतनी अलग है कि उसमें सौदागर मेवे बेंचता है और इस फिल्म में फेरी लगा कर बच्चों को बायोस्कोप दिखाता है।
फिल्म कि रिलीज डेट
फिल्म में डैनी डेंजोंग्पा सहित गीतांजलि थामा, टिस्का चोपडा़ और आदिल हुसैन लीड एक्टर हैं। बता दें कि फिल्म बायोस्कोपवाला देब मेढेकर के निर्देशन में बन रही है। फिल्म को सुनील दोषी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की रिलीज डेट 25 मई बताई जा रही है। जिन लोगों को अपने बचपन की यादें ताजा करनी हों उनके लिए ये सुनहरा मौका है। रबीन्द्रनाथ की रचनाओं पर कई टीवी शोज आ चुके हैं जिनमें उनकी कहानियों को दिखाया जा चुका है। इस बार उनकी काबुलीवाला कहानी से प्रेरित कोई फिल्म भी दिखाई जाएगी।
रबीन्द्रनाथ के काबुलीवाला से प्रेरित कहानी
काबुलीवाला रबीन्द्रनाथ टैगोर की लोकप्रिय रचनाओं में से एक है। यह कहानी काबुल के सौदागर की जिंदगी के आसपास घूमती रहती है। काबुलीवाला भारत में मेवे बेचनें आता है। उसकी दोस्ती धीरे-धीरे एक छोटी सी लड़की से हो जाती है। जिसे वो अपनी बेटी की तरह प्यार करता है और उसे अपने हाथों से मेवे खिलाने लगता है। काबुलीवाला से किसी से पैसों के मामले को लेकर झगडा़ हो जाता है और उसे हत्या के आरोप में जेल जाना पड़ता है। इसके बाद वो कभी बच्ची से नहीं मिल पाता। फिलहाल अगर आप को ये कहानी पसंद है तो इसे बडे़ पर्दे पर देखने को तैयार हो जाएं।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर...

Minnie's story comes alive in #Bioscopewala; an adaptation of Tagore's Kabuliwala. Watch now - https://t.co/2dyGW9digb Everyone has an incomplete story. #WhatsYourStory? @_AdilHussain @tiscatime #DannyDenzongpa #GeetanjaliThapa @SunilDoshi @DebMedhekar @starindia @AllianceMediaIN

— Fox Star Hindi (@foxstarhindi) May 9, 2018



श्रेयस तलपडे़ से लेकर शाहरुख खान तक ये 7 बॉलीवुड सितारे सेरोगेसी से बने पेरेंट्स


रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को साथ देख फैंस ने लगाए ये कयास, जानें क्या है बात

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.