-कैंट, भमौरा और फरीदपुर में बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

BAREILLY: बुराई पर अच्छाई की जीत के पर्व दशहरा पर भी क्रिमिनल रूपी रावणों ने जमकर लूटपाट की वारदातों को अंजाम दिया। फरीदपुर, भमौरा और कैंट में बदमाशों ने लूट की वारदातों को अंजाम दिया और विरोध करने पर मारपीट भी की। फरीदपुर पुलिस ने दो बदमाशों को पकड़ भी लिया है, जो बरेली के एक सीनियर नेता के फार्म हाउस पर चौकादारी करते थे। पुलिस तीनों मामलों में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

1----------------------------------

ट्रक का टायर पंक्चर कर लूटा

फरीदपुर थाना अंतर्गत जेड के पास मंडे देर रात हथियारबंद तीन बदमाशों ने रोड पर कीलें डालकर ट्रक का टायर पंक्चर कर दिया और लूटपाट की। फरीदपुर निवासी मुख्तयार और गुड्डू, शम्सू के ट्रक से मटर लेकर श्यामगंज मंडी में जा रहे थे। जैसे ही वे जेड के पास पहुंचे तो ट्रक पंक्चर हो गया। इसी दौरान खेतों से तीन बदमाश आ गए। बदमाशों के पास तमंचा, पौनिया और डंडे थे। जब तीनों ने विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट की। बदमाशों ने मुख्तयार के पास से 8 हजार नकद, मोबाइल, गुड्डू के पास से 2 हजार और शम्सू के पास से 4 हजार रुपए बरामद कर लिए। फरीदपुर के होने के चलते उन्होंने एक बदमाश को पहचान लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जिसके बाद नेगी नगला निवासी साबिर और केरमारी निवासी श्रीपाल को पकड़ लिया। इनमें से एक जेड स्थित नेता के फार्महाउस पर चौकीदारी करता है।

2--------------------------

नशा देकर लूट ली ट्रैक्टर-ट्राली

भमौरा थाना अंतर्गत देवचरा में ट्यूजडे दोपहर 2 से 3 अज्ञात बदमाशों ने ट्रैक्टर-ट्राली लेकर आ रहे ड्राइवर राजू को नशा देकर लूट लिया। राजू देवचरा में बजरफुट लोड करके लौट रहा था। बताते हैं कि रास्ते में दो-तीन युवक ट्रैक्टर-ट्राली पर सवार हो गए और फिर उसे नशा दे दिया। उसके बाद उसे चौबारी के पास सड़क किनारे फेंककर चले गए। पुलिस ने राजू को प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया है। सूचना के बाद पुलिस ने वायरलेस भी किया, लेकिन ट्रैक्टर-ट्रॉली मिल नहीं पाया है।

3--------------------------

एजेंट से डेढ़ लाख लूटे

कैंट थाना अंतर्गत नवी नगर में बाइक सवार बदमाशों ने धनलक्ष्मी फाइनेंस कंपनी के एजेंट से डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। जोगी नवादा निवासी राजू नवी नगर से रुपए कलेक्ट कर लौट रहा था। कुछ दूर पहुंचने पर पीछे से महिंद्रा बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता रोक लिया और तमंचा दिखाकर उससे डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन बदमाश फरार हो गए। पुलिस मामले में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

फरीदपुर और भमौरा में लूट की वारदातें हुई हैं। फरीदपुर में दो बदमाश पकड़े गए हैं। मामलों में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

यमुना प्रसाद, एसपी रूरल बरेली

Posted By: Inextlive