पत्नी के विरोध पर की मारपीट, पुलिस ने पिता के खिलाफ दर्ज किया केस
allahabad@inext.co.in
ALLAHABAD: धूमनगंज थाना क्षेत्र में एक पिता ने वह किया, जिसकी बेटी कल्पना भी नहीं कर सकती। उसने अपनी ही मासूम बेटी के साथ अश्लील हरकत की। हद तो ये कि जब पत्‌नी ने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की। पुलिस ने मासूम की मां की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार किया है।

नशेड़ी है दो बेटियों का पिता
धूमनगंज के ताड़बाग एरिया में रहने वाला आरोपी राजगीर का काम करता था। वह अपनी पत्‌नी, दो बेटियों व एक बेटे के साथ रहता था। पत्‌नी ने पुलिस को बताया कि पति शराबी है और लगभग रोज शराब के नशे में धुत होकर घर आता है। नशे में वह बेटियों पर गलत नजर रखता है। करीब 22 वर्षीय बड़ी बेटी के साथ भी उसने गलत हरकत करने की कोशिश कई बार की थी। तब बेटी घर से इधर-उधर चली जाती थी। उसके बताने पर मां डांटकर चुप करा देती थी, लेकिन पड़ोसियों ने भी बताया तो उसने पति पर नजर रखना शुरू किया। कुछ दिन पहले बड़ी बेटी की शादी कानपुर में करने के बाद महिला घर आ गई। आरोप है कि दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली उसकी सात वर्षीय बेटी घर में थी। मां दूसरे के घर में चौका-बरतन करके वापस लौटी तो पति की हरकत देख दंग रह गई। नशेड़ी पति मासूम बेटी से अश्लील हरकत कर रहा था। बेटी के साथ पति को ऐसी हरकत करता देख पत्‌नी ने विरोध किया। तब आरोपी ने पत्‌नी की पिटाई शुरू कर दी। पत्‌नी के शोर मचाने पर आसपास के लोग आए तो वह फरार हो गया। इसके बाद महिला पड़ोसियों के साथ थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई।

आरोपित शराब के नशे में अपनी ही बच्ची के साथ छेड़खानी कर रहा था। उसके खिलाफ छेड़खानी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

संजय द्विवेदी, इंस्पेक्टर, धूमनगंज

Posted By: Inextlive