- पति ने पत्नी पर किया चाकू से हमला, बचाव में उतरी पुत्री भी घायल

-घायल पुत्री ने दर्ज कराई पिता के खिलाफ रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार

Meerut : एक ओर जहां विश्व में मदर्स डे सेलब्रेट किया जा रहा था, वहीं मवाना में एक बेटी ने अपनी मां को बचाने के लिए जान की बाजी लगा दी। मवाना के मोहल्ला काबलीगेट के सामने बस्ती में एक व्यक्ति ने मामूली विवाद को लेकर अपनी पत्नी पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। बचाव में उतरी पुत्री ने जब विरोध किया तो युवक ने उसे भी चाकू से घायल कर दिया। घायल मां-बेटी को इलाज के लिए सीएचसी भर्ती कराया गया। सूचना पर पुलिस भी सीएचसी पहुंच गई। पुलिस ने घायल के बयान लिए और आरोपी पति को पकड़कर थाने ले आई। घायल पुत्री की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।

पुलिस ने कराया भर्ती

मवाना में पक्का तालाब के सामने मोहल्ला काबलीगेट स्थित बस्ती में जाकिर का परिवार रहता है। रविवार को मोहल्ले के लोग जाकिर की पत्नी खालिदा व पुत्री फरहा को घायल लेकर सीएचसी पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी भर्ती कराया। फरहा ने पुलिस को दिए बयान में बनाया कि घर उसके अब्बू व मां के बीच कहासुनी हो गई थी, जिस पर पिता ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। जब वह बीच बचाव में आई तो उस पर भी चाकू से प्रहार दिया।

मुकदमा दर्ज किया

महिला का शोर आसपास के लोग आ गए और उन्हें छुड़ाया। पुलिस ने खालिदा के पति जाकिर को घर पर दबिश देकर हिरासत में ले लिया और प्रयुक्त कब्जे में लेकर पुलिस उसे थाने ले आई। इंस्पेक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि फरहा ने तहरीर दी है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

फोटो परिचय

मावा 9 : सीएचसी लाई गई चाकू से घायल महिला व उसके परिजन

मावा 10 : सीएचसी में चाकू से घायल पुत्री

Posted By: Inextlive