निर्मला सीतारमण के अलावा डाटर्स डे पर प्रियंका गांधी ने भी शेयर की बेटी की ये स्पेशल पिक्चर

Updated Date: Mon, 23 Sep 2019 03:02 PM (IST)

देश में धूमधाम से डाटर्स डे यानी बेटी दिवस मनाया गया। इस खास दिन पर वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण भी पीछे नहीं रही। वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी अपनी बेटी की एक पिक्चर शेयर की।

कानपुर। डाटर्स डे पर देश की वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने अपनी बेटी की एक दिल को छूने वाली पिक्चर ट्वीट की। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक यह पिक्चर खूब पसंद की जा रही है।  वित्त मंत्री ने बेटी के साथ वाली ये पिक्चर शेयर करते हुए लिखा बेटियों के बारे में बहुत कुछ कह सकती हूं। मेरी बेटी के साथ की पुरानी तस्वीर। एक दोस्त, एक फिलॉस्फर और गाइड। आज डाटर्स पर यह पिक्चर।

Can say so much and more about daughters. A #throwbackpic with my daughter. A friend, philosopher and a guide. Here’s this on #DaughtersDay pic.twitter.com/640XrUqm2n

— Nirmala Sitharaman (@nsitharaman) September 22, 2019


प्रियंका गांधी ने बेटी मिराया वाड्रा की एक तस्वीर शेयर की
वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी डाटर्स डे पर अपनी बेटी मिराया वाड्रा की एक तस्वीर साझा की। प्रियंका गांधी द्वारा शेयर की गई इस पिक्चर में मिराया वाड्रा आकाश की ओर देख रही हैं और अपनी आंखें बंद करके मुस्कुरा रही हैं। सर्दियों के दिन में उनके कंधों पर बर्फ के टुकड़े गिरते दिख रहे हैं। प्रियंका ने इसे कैप्शन दिया कि काैन कहता है कि एक दिन मेरे लिए तो हर दिन डाटर्स डे।

Who knew there was a “#Daughtersday“ I thought it was every day. pic.twitter.com/UmqqaGFQor

— Priyanka Gandhi Vadra (@priyankagandhi) September 22, 2019
भारत में सितंबर के चौथे रविवार को डाटर्स डे मनाया जाता

बता दें कि डाटर्स डे यानी बेटी दिवस दुनिया में अलग-अलग देशों में अलग-अलग दिन पर मनाया जाता है। भारत में हर साल सितंबर के चौथे रविवार को डाटर्स डे मनाया जाता है। ऐसे में इस बार 22 सितंबर को देशभर में डॉटर्स डे सेलिब्रेट किया गया। इस खास दिन पर आम लोगों के साथ, राजनीति और बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें शेयर कर इस दिन को स्पेशल बनाया।

 

 

Posted By: Shweta Mishra
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.