-इंटर कॉलेजिएट एथलेटिक मीट का स्पो‌र्ट्स कॉलेज में हुआ समापन

-निकुल कुमार को इंडिविजुअल कैटेगरी में चैंपियन का खिताब दिया

DEHRADUN : एचएनबी गढ़वाल यूनिवर्सिटी ब्0वीं इंटर कॉलेजिएट एथलेटिक्स मीट का थर्सडे को स्पो‌र्ट्स कॉलेज समापन हुआ। डीएवी पीजी कॉलेज ने सर्वाधिक मेडल जीतकर ब्वॉयज ग्रुप में और बिड़ला कैंपस श्रीनगर ने ग‌र्ल्स ग्रुप में ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा किया। ब्00 मीटर और 800 मीटर रेस जीतने वाले एसजीआरआर पीजी कॉलेज के निकुल कुमार को इंडिविजुअल कैटेगरी में चैंपियन का खिताब दिया गया।

एकांत त्यागी ने जीती हाफ मैराथन

लास्ट डे पर मैन ग्रुप के हाफ मैराथन में डीएवी पीजी कॉलेज के एकांत त्यागी ने विनर बने, जबकि एमपीजी कॉलेज मसूरी के गौरव ने सेकेंड पोजिशन पर रहे। हैमर थ्रो के मैन ग्रुप में डीएवी पीजी कॉलेज के अक्षय यादव ने विनर और एसएम जैन कॉलेज हरिद्वार के ईश्वर सेकेंड पोजिशन पर रहे। वुमन ग्रुप में डीएवी की शालिनी नेगी ने फ‌र्स्ट और दीपिका ने सेकेंड पोजिशन पर कब्जा किया।

मेयर ने डिस्ट्रीब्यूट किए प्राइज

प्रतियोगिता के समापन अवसर पर बतौर चीफ गेस्ट राजपुर के विधायक राजकुमार और मेयर विनोद चमोली ने विनर और रनरअप प्लेयर्स को प्राइज डिस्ट्रिब्यूट किए। विधायक राजकुमार ने डीबीएस कॉलेज में बास्केटबॉल कोर्ट के लिए सहायता देने का आश्वासन भी दिया। इस दौरान डीबीएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ। ओपी कुलश्रेष्ठ, स्पो‌र्ट्स कॉलेज के प्रधानाचार्य एसके सार्की, डीएवी कॉलेज के प्राचार्य डीके भसीन आदि शामिल रहे।

Posted By: Inextlive