प्रो कबड्डी लीग में चमके डोरंडा के दाऊद कामरान

2014-09-02T07:01:28Z

Ranchi : मुंबई के नेशनल स्पो‌र्ट्स क्लब ऑफ इंडिया में रविवार को खेले गए प्रो कबड्डी का खिताब अभिषेक बच्चन की टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने अपने नाम कर लिया। प्रो कबड्डी का यह पहला सीजन रांची के डोरंडा के दाऊद कामरान के लिए बेहद खास रहा, क्योंकि वे पिंक पैंथर्स के एडवांस्ड टीम के मैनेजर थे।

दो महीने पहले मिली जिम्मेवारी

दाऊद कामरान को दो महीने पहले पिंक पैंथर्स के एडवांस्ड टीम के मैनेजर की जिम्मेवारी मिली थी। इस जिम्मेवारी को बखूबी निभाते हुए वे प्रो कबड्डी लीग के अहम हिस्सा बने रहे। जीएस व‌र्ल्डवाइड एंटरटेनमेंट में बतौर इवेंट मैनेजर काम कर रहे दाऊद कामरान ने बताया कि दो महीने से कम समय में पिंक पैथर्स टीम को मैनेज करना बड़ी चुनौती थी। मैंने शुरूआत काफी सोच-समझकर की। टीम के प्लेयर्स को मोटिवेट और स्किल डेवलपमेंट के लिए पूरी ताकत लगा दी। खास बात है कि टीम के ओनर अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन समेत पूरी टीम ने मुझपर भरोसा जताया। दाऊद बताते हैं कि बॉलीवुड के प्रोड्यूसर बंटी वालिया और जसप्रीत वालिया की जीएस व‌र्ल्डवाइल्ड अभिषेक बच्चन के सारे काम मैनेज करती है। इसी वजह से पिंक पैंथर्स एडवांस्ड टीम का मैनेजर बनने का मौका मिला।

गले मिले अभिषेक

पिंक पैंथर्स जयपुर जैसे ही प्रो कबड्डी की विनर बनी, टीम के ओनर अभिषेक बच्चन ने ग्राउंड में ही दाऊद को गले लगा लिया। रांची रॉक्स कहते हुए अभिषेक ने दाऊद के टी-शर्ट पर अपने सिग्नेचर किए। दाऊद ने बताया कि टीम को बेहतर तरीके से मैनेज करने और प्रोटोकॉल के लिए भी अभिषेक बच्चन से तारीफ मिली।

ब्लैक डायमंड ने आदर्श विकास क्लब को हराया

मांडर प्रखंड के बूढ़ाखुखरा स्थित मैदान में सोमवार को पांच दिवसीय शहीद एतवा उरांव फुटबॉल टूर्नामेंट की शुरुआत हुई। पहला मैच आदर्श विकास क्लब, महुआजाड़ी और लैक डायमंड फुटबॉल क्लब, पुनगी के बीच खेला गया। इसमें लैक डायमंड ने आदर्श विकास क्लब को क्-0 से हराया। इससे पूर्व अतिथियों ने शहीद की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद टूर्नामेंट का उदघाटन खलारी डीएसपी राधा प्रेम किशोर ने खिलाडि़यों से परिचय प्राप्त कर किया।

इनके बीच हुआ मुकाबला

सोमवार को खेले गए अन्य मैच में संत अन्ना इंटर कॉलेज, मांडर ने रिमझिम क्लब बांसजाड़ी को ब्-क्, एनवाईएससी क्लब, चुंद ने अंसारी ब्रदर्स प्रयागो को क्-0, न्यू स्टार क्लब बूढ़ाखुखरा ने टाई ब्रेकर में न्यू जूनियर क्लब चटबल को फ्-ख्, स्पोर्टिग क्लब, कंजिया ने ग्रामीण टीम जय सरना क्लब, डुमरी को हराकर अगले राउंड में प्रवेश किया।

इन्होंने की शिरकत

इस मौके पर शहीद की पत्नी विमला उरांव और पुत्र ज्ञान प्रकाश खलखो को माला पहनाकर समानित किया गया। इस मौके पर थाना प्रभारी नरेंद्र कुमार सिन्हा, इंस्पेक्टर तेज नारायण सिंह, आयोजन समिति के पितरूस खलखो, ललन पांडेय, चेंगड़े उरांव, मो मुस्तकीम, आयता खलखो, विक्टर खलखो, लखो उरांव सहित कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.