-इंडस्ट्रियल एरिया में घात लगाए बदमाशों ने गोलियां बरसाई

-सीनियर सिटीजन की मौत, एक युवक जख्मी

ALLAHABAD: एक प्रापर्टी के विवाद चली आ रही दुश्मनी में शनिवार को भी मौत का खेल खेला गया। घात लगाए बदमाशों ने इंडस्ट्रियल एरिया में युवक की बाइक पर गोलियां बरसा दीं। इससे बाइक पर बैठे सीनियर सिटीजन की गोली लगने से मौत हो गई जबकि जख्मी हालत में युवक को स्वरूपरानी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है।

नाना को लेकर जा रहा था

जीतेन्द्र उर्फ बुल्ले (ख्म्) शनिवार को अपने नाना पंडित काशी प्रसाद तिवारी(7भ्) को बाइक से लेकर किसी काम से निकला था। जीतेन्द्र के छोटे भाई अतुल ने बताया कि इस दौरान रास्ते में घात लगाए बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। बाइक से आए और सटाकर गोली मार दी। पहली गोली जीतेन्द्र के जांघ में लगी जिससे वह बाइक लेकर गिर पड़ा। इस दौरान बदमाशों ने उसके नाना को गोलियों से छलनी कर दिया। स्पॉट पर ही उनकी सांसें थम गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें हॉस्पिटल भेजी लेकिन काशी प्रसाद को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं जीतेन्द्र को हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया।

पुरानी दुश्मनी बताया

इस मामले में जीतेन्द्र के घर वालों ने पुरानी दुश्मनी बताते हुए शिव शंकर तिवारी, मनोज, रमाकांत, त्रिभुवन और सत्यम को आरोपी बताया। अतुल ने मीडिया को बताया कि क्0 मार्च को शिव शंकर के भाई उमा शंकर की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। इस मामले में उन लोगों ने जीतेन्द्र के मामा पक्ष के कई लोगों के खिलाफ मर्डर का केस दर्ज करा जेल भेजवा दिया। इससे पहले ब् फरवरी को जीतेन्द्र के मामा के लड़के विकास तिवारी को बदमाशों ने गोली मारी थी। जिसमें शिव शंकर पक्ष से लोग जेल गए थे। मौत का यह खेल एक प्रापर्टी के लिए चल रहा है। एक खेत को जीतेन्द्र के मामा खरीदना चाहते थे, उसी पर शिव शंकर की निगाह भी लगी थी। ख्0 लाख रुपए की कीमत का खेत दो पक्षों में टशन के बाद ख्भ् लाख रुपए में बिका जिसके बाद से शुरू हो गया मौत का खेल।

Posted By: Inextlive