-सीएम बोले, अब प्राइवेट स्कूलों को टक्कर देंगे सरकारी स्कूल

JAMSHEDPUR: डीबीएमएस इंग्लिश स्कूल, कदमा के स्वर्ण जयंती समारोह का उद्घाटन सोमवार की सुबह सीएम रघुवर दास ने किया। उन्होंने कहा कि डीबीएमएस ने जिस सोच के साथ स्कूल की स्थापना की थी अब वो साकार हो रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों ये सरकारी स्कूल प्राइवेट स्कूलों को टक्कर देंगे। रघुवर दास ने कहा कि टीचर्स की नियुक्ति के साथ ही सरकारी स्कूलों में गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा पर फोकस किया जाएगा। सीएम का स्वागत डीबीएमएस की चेयरपर्सन भानुमति नीलकंठन, संयुक्त चेयरपर्सन बी चंद्रशेखरन और प्रिंसिपल रजनी शेखर ने किया। स्वागत भाषण बी चंद्रशेखर ने दिया। मौके पर संयुक्त चेयरपर्सन ललिता चंद्रशेखरन, सचिव हेमा राघवन, कोषाध्यक्ष लक्ष्मी वरदराजन, डीबीएमएस के एलुमिनाई व स्टूडेंट्स के टीचर्स उपस्थित थे।

जमकर हुआ डांस

डीबीएमएस की स्वर्ण जयंती समारोह में उद्घाटन सत्र के बाद एक्स स्टूडेंट्स ने जमकर क्रिकेट, बैडमिंटन खेला। इसके बाद शाम को रंगारंग प्रोग्राम का आयोजन किया गया। इस प्रोग्राम में एक्स स्टूडेंट्स, टीचर्स ने जमकर डांस किया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने अपने कैंपस के दिनों को याद किया।

माता रानी का जागरण ख्भ् को

मां दुर्गा का जागरण ख्भ् दिसंबर को रात क्0 बजे से साकची बाजार हंडी लाइन में बसंत कॉम्पलेक्स (मनोहर चाट) के पास आयोजित होगा। शहर की प्रसिद्ध श्री भागवती जागरण मंडली मां दुर्गा के चरणों में भजनों की अमृत वर्षा करेगी। इसका आयोजन सिनेतारिका माधुरी दीक्षित के नाम पर उनके प्रशांसक पप्पू सरदार कर रहे हैं, लेकिन वे पूजा में नहीं बैठेंगें। पप्पू सरदार ने बताया कि जागरण पूजा में वैसे परिवार के लोग बैठेंगे जो माता रानी का जागरण कराना चाहते हैं, लेकिन किसी कारणवश नहीं करा पा रहे हैं। पप्पू ने मां भगवती के सभी भक्तों से इस धार्मिक कार्यक्रम में सपरिवार शामिल होने का अनुरोध किया। उन्होंने बताया कि ठंड को देखते हुए भक्तों के बैठने की उचित व्यवस्था की जा रही है।

Posted By: Inextlive