JAMSHEDPUR : डीबीएमएस स्कूल के इंवायरमेंट क्लब के स्टूडेंट्स ने शनिवार को जुस्को के जिम्मेदार नागरिक जिम्मेदार शहर अभियान के तहत आयोजित रैली में हिस्सा लिया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने से नो टू प्लास्टिक का मैसेज देते हुए पेपर बैग डिस्ट्रीब्यूट किए। पेपर बैग का निर्माण स्कूल के स्टूडेंट्स द्वारा किया गया था। रैली को ज्वाइंट चेयरपर्सन, एडमिनिस्ट्रेशन ललिता चंद्रशेखर ने किया। इस मौके पर बी चंद्रशेखर, हेमा राघवन, लक्ष्मी वरदराजन, स्कूल की प्रिंसिपल रजनी शेखर, वाइस प्रिंसिपल पीके साहू, एक्टिविटी को-ऑर्डिनेटर रेणू अरोड़ा के साथ-साथ इंवायरमेंट क्लब की मॉडरेटर सुखवीत गाबरी और गुरप्रीत कौर मौजूद थी।

----------------------

नाली विवाद में मारपीट, दो घायल

मानगो थाना एरिया स्थित खडि़याबस्ती में नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष में जमकर मारपीट हो गई। इसमें दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों में से एक को ट्रीटमेंट के लिए एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। घायल महिला पुनीता देवी ने बताया उसकी मां बाथरूम की नाली पास के सार्वजनिक नाली में मिला रही थी। इस बीच उनका पड़ोसी मदन जायसवाल वहां पहुंचा और काम रोकवाने लगा। इसके बावजूद जब काम बंद नहीं किया गया तो मदन ने अपने फैमिली मेंबर्स के साथ मिलकर उसकी मां की पिटाई शुरू कर दी। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

---------------------------------

सांप काटने से मिहला की मौत

डुमरिया निवासी पार्वती घाड़ा की सांप के डंसने से मौत हो गई। पार्वती के भाई राजकुमार घाड़ा ने बताया की उसकी बहन रात में खाना खाने के बाद सो रही थी। इस बीच बांए पैर में चित्ती सांप ने काट लिया। इसके बाद उसकी नींद खुल गई। तब तक घर वालों ने सांप को भी पकड़ लिया। बाद में वे लोग पार्वती के साथ ही सांप को भी लेकर एमजीएम हॉस्पिटल पहुंचे। यहां डॉक्टर्स ने महिला का ट्रीटमेंट तो शुरू किया, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

Posted By: Inextlive