- मृतक के बेटे ने तांत्रिक के कहने पर मृतक के कान पर एक घंटे तक लगाए रखा मोबाइल

>BAREILLY बहेड़ी थाना क्षेत्र में फ्राइडे रात सड़क हादसे में हुई एक युवक की मौत के बाद तांत्रिक ने उसे जिंदा करने का दावा कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इसके बाद भी तांत्रिक मृतक को जिंदा करने के लिए फोन पर मंत्र पढ़ता रहा। पोस्टमार्टम हाउस पर यह बात पूरे दिन चर्चा का विषय बनी रही, लेकिन तांत्रिक अपने प्रयास में सफल नहीं हो सका।

मौके पर तोड़ दिया था दम

बहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव गौरीखेड़ा नगला निवासी ताराचन्द (35) को फ्राइडे रात करीब आठ बजे रिछा रेलवे स्टेशन के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों ने परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक के भाई वीरेन्द्र ने बताया कि ताराचन्द गहलैया गांव से दावत में शामिल होने के बाद बाइक से घर लौट रहा था। तभी हादसा हो गया।

तांत्रिक ने किया गुमराह

मृतक के बेटे आदर्श ने बताया कि गांव से उसके पास परिजनों का फोन आया था। परिजनों ने बताया कि वह मृतक को जिंदा कराने के लिए एक तांत्रिक से बात कर चुके हैं। तांत्रिक ने भी मृतक को जिन्दा करने का दावा किया। तांत्रिक ने आदर्श को बताया कि वह सील किए हुए शव को खोलकर उसके कान में अपना मोबाइल लगा दे। वह गांव में बैठकर मंत्र पढ़ेगा, जिससे मृतक जीवित हो जाएगा। आदर्श ने शव के कान में तांत्रिक के कहने पर एक घंटा मोबाइल लगाए रखा, लेकिन वह जीवित नहीं हुआ। इसके बाद ही परिजन शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तैयार हुए।

Posted By: Inextlive