देहरादून: थाना पटेलनगर इलाके में निरंजनपुर मंडी चौक के पास देसी शराब के ठेके के बाहर एक युवक बेसुध मिला. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है.

क्रिकेट पर करता था सट्टेबाजी

पुलिस के मुताबिक संडे सुबह निरंजनपुर मंडी के पास स्थित देसी शराब के ठेके के बाहर एक युवक अचेत अवस्था में पड़ा मिला. उसके मुंह से झाग निकला हुआ था और शराब की दुर्गध आ रही थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो युवक की पहचान मनीष आनंद (34) पुत्र प्रेम प्रकाश निवासी लक्खीबाग के रूप में हुई है. शिनाख्त के लिए मौके पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि वह दो-तीन दिनों से किसी बात को लेकर तनाव में था और क्रिकेट पर सट्टा लगाता था.

शराब की थी लत

मृतक मनीष के भतीजे हरीश ने पुलिस को बताया कि उसे शराब की लत थी. डॉक्टरों ने उसे हिदायत दी थी कि उसने शराब नहीं छोड़ी तो उसकी जान नहीं बच पाएगी. बताया कि सैटरडे शाम वह शेविंग के सैलून जाने की बात कह घर से निकला. लेकिन, लौटा नहीं. परिजन पूरी रात उसे तलाशते रहे, संडे सुबह उसकी लाश मिली. पटेलनगर थाना इंचार्ज सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि मामला सुसाइड का लग रहा है, हालांकि मौत के कारणों को तलाशा जा रहा है. जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा.

Posted By: Ravi Pal