-लापता भाइयों की तलाश के लिए गोड़धोइया में बनाया बांध

-नाव लेकर बच्चों की तलाश में जुटी रही शाहपुर पुलिस टीम

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के घोषीपुर मोहल्ले से लापता सगे भाइयों की तलाश में मंगलवार को पुलिस जुटी रही। सीओ प्रवीण सिंह की अगुवाई में नाविकों की मदद से नाला में दिन भर अभियान चला। उधर, नाले से बरामद बच्चे की डेड बॉडी का अंतिम संस्कार पुलिस ने कराया। क्ख् अक्टूबर को नाला में एक बच्चे की डेड बॉडी मिली थी। उसके गले में मिले ताबीज और खतना से उसे मुस्लिम समुदाय का मानकर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया था। मंगलवार को पार्षद अफरोज उर्फ गब्बर और मोहल्ले के लोगों की मदद से लावारिस हाल डेड बॉडी को मुस्लिम रीति-रिवाज के अनुसार घोषीपुर कब्रिस्तान में दफन कराया गया। सीओ ने कहा कि लापता बच्चों की तलाश में पुलिस टीम जुटी है।

ख्7 सितंबर को लापता हुए थे सगे भाई

घोषीपुर मोहल्ले से ख्7 सितंबर को तौहीद और उसका भाई संदिग्ध हाल में लापता हो गए थे। सूचना मिलने पर पुलिस ने उनकी तलाश कराई। लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी। शनिवार सुबह करीब क्0 बजे गोड़धोइया नाला में एक बच्चे की डेड बॉडी मिली। पुलिस ने डेड बॉडी निकलवाकर उसकी पहचान कराई। परिजनों ने पहले बताया कि वह तौहीद है। लेकिन बाद में परिजनों ने किसी अन्य की डेड बॉडी बताकर उसे लेने से मना कर दिया। पुलिस ने बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर मंगलवार को डेड बॉडी का अंतिम संस्कार कराया।

लापता की तलाश में जुटी रही पुलिस टीम

उधर, बारिश होने के दौरान लापता हुए सगे भाइयों की तलाश में पुलिस टीम जुटी रही। अनहोनी की आशंका में पुलिस नाला में बांध बनवाकर नाविकों की मदद से उनकी जानकारी जुटा रही है। पुलिस मान रही है कि खेलते हुए बच्चे गहरे पानी में समा गए। पुलिस की कार्रवाई से बच्चों के परिजन संतुष्ट नहीं है। इसलिए गोताखोरों की मदद लेकर पुलिस टीम बच्चों की खोजबीन कर रही है।

वर्जन

लावारिस हाल बच्चे की डेड बॉडी का अंतिम संस्कार कराया गया है। लापता बच्चों की तलाश की जा रही है। पानी में नाविक और नगर निगम के कर्मचारी लगाए गए हैं।

प्रवीण सिंह, सीओ गोरखनाथ

Posted By: Inextlive