शव ससुराल में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. बगैर पुलिस व मायके वालों को खबर दिए ससुरालीजन शव का अंतिम संस्कार करने रसूलाबाद घाट जा पहुंचे.

-मौत के बाद शव का अंतिम संस्कार करने ससुरालीजन पहुंचे थे रसूलाबाद घाट

-भाई की शिकायत पर एक्शन में आए शिवकुटी एसओ, पहुंची सिविल लाइंस पुलिस

prayagraj@inext.co.in
PRAYAGRAJ: शादी के पांचवें माह में ही वंदना (25) का शव ससुराल में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला. शुक्रवार शाम हुई इस घटना की खबर सुन मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई. बगैर पुलिस व मायके वालों को खबर दिए ससुरालीजन शव का अंतिम संस्कार करने रसूलाबाद घाट जा पहुंचे. सूचना पर पहुंचे उसके भाई ने शिवकुटी पुलिस से हत्या का आरोप लगाते हुए घटना की जानकारी दी. एक्शन में आई शिवकुटी पुलिस मौके पर पहुंचे और चिता से शव उठाकर जानकारी सिविल लाइंस पुलिस को दी. खबर मिलते ही पहुंची पुलिस लाइंस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

धोबीघाट के पास की है घटना
धूमनगंज के सुलेमसराय एरिया स्थित रमन का पुरवा निवासी बैजूलाल ने बेटी वंदना की शादी जनवरी माह में धोबीघाट निवासी राजेश कुमार से की थी. बताते हैं कि शुक्रवार शाम करीब चार बजे उसका शव फांसी के फंदे पर लटकता हुआ पाया मिला. बगैर मायके वालों और पुलिस को जानकारी दिए ससुराल के लोग अंतिम संस्कार के लिए शव लेकर रसूलाबाद घाट जा पहुंचे. तब तक किसी ने इसकी जानकारी वंदना के भाई अनिल कुमार को दे दी. खबर मिलने पर उसका भाई सीधे शिवकुटी थाने पहुंचा. बहन की हत्या का आरोप लगाते हुए उसने एसओ को पूरी जानकारी दी. शिवकुटी एसओ फोर्स के साथ तत्काल रसूलाबाद घाट पर पहुंच गए. पुलिस के मुताबिक वंदना के शव को जलाने के लिए चिता पर रखा जा चुका था. पुलिस ने चिता से शव को उठवा लिया और जानकारी सिविल लाइंस एसओ को दिया. घाट पर पहुंची सिविल लाइंस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना सिविल लाइंस थाने की है, इसलिए कार्रवाई वहीं पर होगी. मृतका के भाई ने हत्या का आरोप लगाते हुए घाट पर शव लाने की खबर दी थी. शव को चिता से उठाकर सिविल लाइंस पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.
-ऋषिपाल, प्रभारी निरीक्षक शिवकुटी

Posted By: Vijay Pandey