- जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजा गया बिसरा व ब्लड सैंपल

- तीन डॉक्टर्स के पैनल ने किया पोस्टमार्टम

GORAKHPUR : रामगढ़ताल चौकी के पास स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में मंगलवार को पेशेंट की मौत के मामले में पोस्टमार्टम के बावजूद वजह साफ नहीं हो सकी। परिजनों के बवाल के बाद पुलिस ने लाश का पोस्टमार्टम कराया था। तीन डॉक्टर्स?की टीम ने पोस्टमार्टम किया, लेकिन मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी। आगे की जांच के लिए बिसरा और ब्लड सैंपल फोरेंसिक लैब भेज दिया गया है। वहीं मौत के बाद रोडवेज बस में तोड़फोड़ के मामले में चालक की तहरीर पर राहुल नामक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

पोस्टमार्टम की हुई वीडियोग्राफी

आरोपों की गंभीरता और परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम वीडियो कैमरा की निगरानी में कराया। मंगलवार रात बांसगांव एरिया के वार्ड नंबर 3 निवासी सतेंद्र सिंह(30) की खोराबार एरिया के रामगढ़ताल चौकी स्थित प्राइवेट हॉस्पिटल में मौत हो ग‌ई्र थी। इसके बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में जमकर तोड़फोड़ और हंगामा किया था। हंगामे के बाद देवरिया रोड पर देर रात तक जाम लगा रहा। पुलिस ने मृतक के पिता बलराम सिंह की तहरीर पर डॉ। राजेंद्र राय और कंपाउंडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

रेलवे स्टेशन स्थित पावर हाउस निवासी राहुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। बुधवार को उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

श्याम लाल यादव, एसओ कैंट

Posted By: Inextlive